ब्रेड पकौड़े लेकर चलने लगे, रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो डंडों से पीटा

स्कूटी सवार युवकों से ब्रेड पकौड़े के पैसे मांगना रेहड़ी संचालक को उस समय महंगा पड़ गया जब युवकों ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। मामला एनएफएल नाके के पास का है। दुकानदार को डंडा लगने पर सिर में चोट आई। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 07:18 PM (IST)
ब्रेड पकौड़े लेकर चलने लगे, रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो डंडों से पीटा
ब्रेड पकौड़े लेकर चलने लगे, रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो डंडों से पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्कूटी सवार युवकों से ब्रेड पकौड़े के पैसे मांगना रेहड़ी संचालक को उस समय महंगा पड़ गया, जब युवकों ने उसकी डंडों से पिटाई कर दी। मामला एनएफएल नाके के पास का है। दुकानदार को डंडा लगने पर सिर में चोट आई। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

आठ मरला चौकी पुलिस को दी शिकायत में गांव बिजावा निवासी बलिदर ने बताया कि वह एनएफएल नाके पर रेहड़ी लगाता है। शुक्रवार को उसके पास सौंदापुर निवासी आरिफ, मनोज व मित्ता कुंडू आए। उन्होंने उसके पास से ब्रेड पकौड़े लिए और चलने लगे। उसने पैसे मांगे तो वो भड़क गए। पहले तो उन्होंने गाली गलौज किया और फिर मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि आरिफ ने हाथ में लिए डंडे से उसके सिर पर वार कर दिए, जिस कारण उसे गंभीर चोट आई। उसने बचाव में शोर मचाया तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देते हुए स्कूटी पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। उसने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं आठ मरला चौकी पुलिस ने बलिदर के बयान पर तीनों स्कूटी सवार आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी