मतदान केंद्रों पर नियुक्त होने चाहिए बीएलओ, बनेंगे वोट

सभी सुपरवाइजर एक नवंबर से यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी मतदान केंद्रों पर बीएलओ कार्यरत हैं या नहीं। इस बारे अपनी रिपोर्ट दो नवंबर को संबंधित निर्वाचक पंजीयन अधिकारी के कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:19 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:19 PM (IST)
मतदान केंद्रों पर नियुक्त होने चाहिए बीएलओ, बनेंगे वोट
मतदान केंद्रों पर नियुक्त होने चाहिए बीएलओ, बनेंगे वोट

जासं, पानीपत : सभी सुपरवाइजर एक नवंबर से यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी मतदान केंद्रों पर बीएलओ कार्यरत हैं या नहीं। इस बारे अपनी रिपोर्ट दो नवंबर को संबंधित निर्वाचक पंजीयन अधिकारी के कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे। सभी सुपरवाइजर बीएलओ द्वारा प्राप्त किए गए फार्मों की जांच-पड़ताल कर उसकी रिपोर्ट भी देंगे। यह बात एडीसी एवं पानीपत शहरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की पंजीयन अधिकारी वीना हुड्डा ने वीरवार को लघु सचिवालय में आयोजित सभी सुपरवाइजर की बैठक में कही।

उन्होंने कहा कि आगामी 13 नवंबर, 14, 27 व 28 नवंबर को अवकाश के दिनों में विशेष अभियान तिथियां घोषित की गई हैं। प्रत्येक बीएलओ अपने-अपने मतदान केंद्र पर उपस्थित होना अनिवार्य है। इसी तरह पानीपत ग्रामीण विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचक पंजीयन अधिकारी व एसडीएम धीरज चहल ने भी कहा कि सभी सुपरवाइजर सभी बीएलओ से प्रमाणपत्र प्राप्त करने उपरांत एक प्रमाणपत्र प्रस्तुत करेंगे कि उनको अलाट किए गए सभी मतदान केंद्रों पर कोई भी पात्र व्यक्ति बिना वोट बनवाए नहीं रहा है। आज से विशेष पुनरीक्षण

मतदाता सूची के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्य को लेकर शुक्रवार को प्रात: 9 व 11 बजे लघु सचिवालय के द्वितीय तल सभागार में इसराना व समालखा क्षेत्र में नियुक्त अधिकारियों/कर्मचारियों की बैठक होगी। अध्यक्षता इसराना विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचक पंजीयन अधिकारी और जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी करेंगे। इसी के साथ-साथ प्रात: 11 बजे समालखा निर्वाचन क्षेत्र में नियुक्त अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक का आयोजन किया जाएगा जिसे समालखा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के निर्वाचक पंजीयन अधिकारी और एसडीएम अश्वनी मलिक लेंगे।

chat bot
आपका साथी