पानीपत में सेना के जवानों के लिए लगाया रक्तदान शिविर

श्री कैलाशी सेवा समिति ने देवी मंदिर में रक्तदान शिविर लगाया। अग्रवाल वैश्य पंचायत की ओर से बनाए गए सत्संग भवन में सेना के जवानों के लिए यह शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:07 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:07 AM (IST)
पानीपत में सेना के जवानों के लिए लगाया रक्तदान शिविर
पानीपत में सेना के जवानों के लिए लगाया रक्तदान शिविर

जागरण संवाददाता, पानीपत : श्री कैलाशी सेवा समिति ने देवी मंदिर में रक्तदान शिविर लगाया। अग्रवाल वैश्य पंचायत की ओर से बनाए गए सत्संग भवन में सेना के जवानों के लिए यह शिविर लगाया गया। शिविर में 114 लोगों ने रक्तदान किया। इसमें डीसी सुशील सारवान ने शिरकत किया। इसके साथ ही समाजसेवी रामलाल सिगला, अतुल जिदल, सुशील सिगला, जगन्ननाथ, मंदिर पंचायत के प्रधान राजेंद्र गुप्ता, कैप्टन अनिल व जेपी शर्मा मौजूद रहे। डीसी सुशील सारवान ने कहा कि रक्तदान करने से शरीर में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आती। इसीलिए सभी को रक्तदान जरूर करना चाहिए।

रक्तदान है महादान

कैलाशी सेवा समिति के प्रधान अशोक कैलाशी ने कहा कि रक्तदान महादान है। 18 से 60 साल तक के लोगों हर तीन माह बाद रक्तदान जरूर करना चाहिए। रक्तदान करने से शरीर स्वास्थ्य बना रहता है। सोनीपत से मां भारती रक्त वहिनी के सेवादारों ने साइकिल यात्रा निकाली। रक्तदान करने पहुंचे। इस अवसर पर विमल बंसल, संदीप तायल, नरेश गंगवानी, प्रदीप तायल, आनंद, सुधा चौधरी, गौरव तायल मौजूद रहे।

सुरभि ने तीसरी बार किया रक्तदान

अंसल में रहने वाली सुरभि ने तीसरी बार रक्तदान किया। सुरभि ने बताया कि वह महिलाओं को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करती हैं। रक्तदान करने से शरीर स्वस्थ रहता है। वेदों की राह पर चलने का दिया संदेश

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 12 स्थित आर्य समाज भवन में श्रावन मास की वेद कथा का आयोजन किया गया। आचार्य योगेंद्र याज्ञिक ने प्रवचन किए। मनु देव ने यज्ञ कराया। दिनेश पथिक ने भजन सुनाए। योगेंद्र ने कहा कि हमें वेदों के दिखाए रास्ते पर चलना चाहिए। वेद से हटकर चलेंगे तो जीवन में सफलता नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि घर-घर यज्ञ करना चाहिए। वेद कथा में विधायक महिपाल के भाई हरपाल ढांडा, पार्षद शकुंतला गर्ग, प्रधान प्रधान सुरेश मलिक, कार्यकर्ता प्रधान बेला भाटिया, शारदा बरेजा, शकुंतला आर्य, सुनीता आर्य, केआर छौक्कर, सुरेश गुप्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी