कंबल व्यवसायी ने बहादुरी दिखा बदमाशों से बैग छुड़ाकर घर में घुसकर कुंडी लगाई, 2.43 लाख रुपये लूटने से बचाए

कार सवार बदमाशों ने आधा किलोमीटर तक पीछा कर शनिवार सुबह तहसील कैंप के रामनगर में घर के सामने कंबल व्यवसायी से बैग लूटने का प्रयास किया। व्यवसायी ने बहादुरी दिखा बदमाश से बैग छुड़ाया और घर के अंदर घुसकर कुंडी बंद कर 2.43 लाख रुपये लूटने से बचा लिए। वारदात के समय व्यवसायी के बुजुर्ग पिता थी जो कि डर गए थे। कार में चार बदमाश शामिल थे। जिस टैक्सी व्यापारी और उनके पिता आए थे उसी चालक ने बदमाशों को फोन कर लोकेशन बताई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 08:44 PM (IST)
कंबल व्यवसायी ने बहादुरी दिखा बदमाशों से बैग छुड़ाकर घर में घुसकर कुंडी लगाई, 2.43 लाख रुपये लूटने से बचाए
कंबल व्यवसायी ने बहादुरी दिखा बदमाशों से बैग छुड़ाकर घर में घुसकर कुंडी लगाई, 2.43 लाख रुपये लूटने से बचाए

जागरण संवाददाता, पानीपत : कार सवार बदमाशों ने आधा किलोमीटर तक पीछा कर शनिवार सुबह तहसील कैंप के रामनगर में घर के सामने कंबल व्यवसायी से बैग लूटने का प्रयास किया। व्यवसायी ने बहादुरी दिखा बदमाश से बैग छुड़ाया और घर के अंदर घुसकर कुंडी बंद कर 2.43 लाख रुपये लूटने से बचा लिए। वारदात के समय व्यवसायी के बुजुर्ग पिता थी जो कि डर गए थे। कार में चार बदमाश शामिल थे। जिस टैक्सी व्यापारी और उनके पिता आए थे उसी चालक ने बदमाशों को फोन कर लोकेशन बताई थी।

रामनगर के ललित कुमार दुआ ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका कंबल ट्रेडिग का काम है। सात अक्टूबर को रात 10 बजे उन्होंने तहसील कैंप के फ्लाईओवर के नीचे से टैक्स स्टैंड से कुलदीप की स्विफ्ट किराये पर बुक की और उसमें कंबल भरे। गाड़ी में उनके पिता मदन लाल भी थे। शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 2.43 लाख रुपये के कंबल बेचकर वह पिता के साथ गाड़ी में बैठकर घर लौट रहा था। केजीपी के पास कुलदीप किसी अन्य व्यक्ति को काल कर बता रहा था कि थोड़ी देर में गन्नौर पहुंच जाएंगे। इसके आधे घंटे बाद तहसील कैंप पहुंचेंगे। सुबह चार बजे तहसील कैंप के फतेहपुरी चौक के पास पहुंचे तो होंडा इमेज कार सवार चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी का घर तक पीछा किया। इससे वह सचेत हो गया। कार घर के गेट के पास रुकी और वह व पिता नीचे उतरे। तभी गाड़ी दो बदमाश उतरे और उनसे थैला लूटने का प्रयास किया। उन्होंने बदमाश का हाथ झटक दिया और थैला लेकर घर के अंदर घुस गया। उनके थैले में रखे 2.43 लाख रुपये लूटने से बत गए। दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

टैक्सी चालक कुलदीप बदमाशों के साथ मिला हुआ था। उसी की मुखबिरी पर वारदात हुई। इस बारे में थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने मामला दर्ज करके आरोपित टैक्स चालक कुलदीप व उसके चार साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। वारदात स्थल के पास एक सीसीटीवी कैमरा लगा है, जो कि बंद है। टैक्सी कुलदीप ने विश्वास तोड़ दिया

ललित दुकान ने बताया कि वह पहले के भी कई बार कुलदीप की टैक्सी बुक करके सामान बेचने उत्तर प्रदेश जा चुका है। कुलदीप पर पूरा विश्वास नहीं था। उन्हें नहीं पता था कि कुलदीप बदमाशों को काल कर उनकी लोकेशन बता रहा है। वारदात के बाद उनका कुलदीप से विश्वास उठ गया है।

chat bot
आपका साथी