रेमडेसिविर का काला कारोबार, रोहतक से लाकर जींद में 42 हजार में बेच रहा था इंजेक्शन, गिरफ्तार

हरियाणा के जींद में रेमडेसिविर की कालाबाजारी सामने आई है। जींद में रेमडेसिविर इंजेक्‍शन को 42 हजार में बेचते हुए आरोपित गिरफ्तार किया गया। आरोपित को नए बस अड्डे के पास किया काबू। रोहतक के ऑक्सीजन अस्पताल से लेकर आया था रेमडेसिविर।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:52 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:52 AM (IST)
रेमडेसिविर का काला कारोबार, रोहतक से लाकर जींद में 42 हजार में बेच रहा था इंजेक्शन, गिरफ्तार
रेमडेसिविर इंजेक्‍शन बेचते हुए आरोपित गिरफ्तार किया।

जींद, जेएनएन। जींद में 42 हजार रुपये में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे लोहचब गांव के रामकेश को जीएम रोडवेज के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम और ड्रग इंस्पेक्टर की संयुक्त टीम ने काबू किया है। रामकेश रोहतक के ऑक्सीजन अस्पताल से इसे लेकर आया था। रात को साढ़े 9 बजे नए बस अड्डे के पास टीम ने रामकेश को धर दबोचा।

टीम को सूचना मिली थी कि गांव लोहचब निवासी रामकेश रोहतक के ऑक्सीजन अस्पताल में ओटीए के तौर पर कार्य करता है। साथ ही वह रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी भी कर रहा है। दो से तीन हजार का इंजेक्शन वह 40 से 50 हजार रुपये में बेचता है। इस पर टीम ने डिकोय के रूप में कर्मचारी सुनील को तैयार किया और रामकेश से संपर्क साधा। सुबह सुनील ने रामकेश को कॉल की तो उसने कहा कि शाम तक रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध करवा सकता है। शुरू में रामकेश ने 45 हजार रुपये एक वायल के मांगे लेकिन 42 हजार रुपये में बात फाइनल हो गई। वीरवार रात करीब साढ़े 9 बजे रामकेश नए बस अड्डे के पास बाइक पर इंजेक्शन लेकर पहुंचा। रेमडेसिविर इंजेक्शन देने के बाद सुनील ने रामकेश को 42 हजार रुपये दे दिए। जैसे ही पैसे लेकर रामकेश जाने लगा, सिविल लाइन थाना पुलिस, ड्रग इंस्पेक्टर की टीम ने उसे धर दबोचा। रेमडेसिविर की कालाबाजारी के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

रोहतक के ऑक्सीजन अस्पताल से लेकर आया था रेमडेसिविर

नोडल ऑफिसर बिजेंद्र हुड्डा ने बताया कि लोहचब गांव का रामकेश रोहतक के पुराने बस अड्डे के पास ऑक्सीजन अस्पताल में ओटीए लगा हुआ था। वीरवार रात को बाइक पर अपनी पीठ पीछे पिट्ठू बैग में रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आरोपित युवक पहुंचा था। 2800 रुपये की वायल के 42 हजार रुपये आरोपित ने लिए थे। उनकी टीम ने दिन भर पूरे मामले को ट्रेस किया और सफलता हाथ लगी। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी