सनौली रोड पहुंचीं भाजपा जिला अध्यक्ष, ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

सनौली रोड पर गड्ढों की समस्या से निजात दिलाने के लिए अब भाजपा की जिला अध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता आगे आई हैं। मार्बल मार्केट पर जलभराव की स्थिति जानने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष डा. अर्चना गुप्ता ने एनएएचआइ के अधिकारियों व एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:07 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:07 AM (IST)
सनौली रोड पहुंचीं भाजपा जिला अध्यक्ष, ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त
सनौली रोड पहुंचीं भाजपा जिला अध्यक्ष, ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली रोड पर गड्ढों की समस्या से निजात दिलाने के लिए अब भाजपा की जिला अध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता आगे आई हैं। मार्बल मार्केट पर जलभराव की स्थिति जानने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष डा. अर्चना गुप्ता ने एनएएचआइ के अधिकारियों व एसोसिएशन के सदस्यों के साथ बैठक की। बता दें कि दैनिक जागरण ने इस सड़क की हालत पर सिलसिलेवार रिपोर्ट प्रकाशित कीं। फोटो के माध्यम से भी आइना दिखाया।

डा. अर्चना गुप्ता ने कहा कि जैसे ही सनौली रोड का खस्ता हालात मामला संज्ञान में आया तो निगम, पीडब्ल्यूडी व एनएएचआइ अधिकारियों से बातकर समाधान करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने मार्बल के व्यापारियों से भी आग्रह किया कि वे प्रशासन को उचित कार्रवाई करने दे। उनका सहयोग करके अपनी अपनी दुकान के आगे नाले की सफाई होने दें, तभी जल की निकासी हो पाएगी। संबंधित विभाग अपना कार्य करना शुरू कर देगा, नालों की सफाई का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। सारा पानी ड्रेन नंबर एक में छोड़ा जाएगा। अर्चना गुप्ता ने जिला उपायुक्त सुशील सारवान से फोन पर बात की व समस्या के निराकरण के लिए कहा। वहीं डीसी सुशील सारवान ने नायब तहसीलदार अनिल कौशिक को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कर मामले का जल्द से जल्द समाधान के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला सचिव कृष्ण आर्य, पार्षद सतीश सैनी, मार्बल एसोसिएशन के प्रधान सुरेश जैन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी