Bike Theft: नई बाइकों के शौकनी चोर, बिना पार्किंग के बाइक खड़े करने वालों को लग सकता है झटका

करनाल में पुलिस ने चोरी की गई बाइक सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित बिना पार्किंग में खड़ी बाइक को निशाना बनाते थे। पुलिस के अनुसार आरोपित गिरोह के तौर पर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:51 PM (IST)
Bike Theft: नई बाइकों के शौकनी चोर, बिना पार्किंग के बाइक खड़े करने वालों को लग सकता है झटका
चोरी की बाइक सहित पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपित।

करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल में नई-नई बाइक चलाने का शौक चढ़ा तो चार आरोपित बाइक चोरी की वारदातों को ही अंजाम देने लगे। वे बिना पार्किंग खड़ी बाइक को निशाना बनाते थे, जिन्हें आसानी से चोरी किया जा सकता था। पुलिस के एंटी आटो थेफ्ट सैल द्वारा चार आराेपितों को काबू किया गया तो उन्होंने पूछताछ में यह रहस्योद्वाटन किया। ये आरोपित गिरोह के तौर पर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। वहीं एक अन्य आरोपित को भी काबू किया गया है। सभी आरोपितों से छह बाइक बरामद की गई।

पुलिस के अनुसार

सैल के इंचार्ज रोहताश सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा काबू किए गए आरोपितों में दीपक वासी नगला मेघा, गुरमीत व गुरजंट वासी नगला फार्म तथा विजय वासी अमृतपुर कलां शामिल है, जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर नेवल नहर पुल से काबू किया गया। पूछताछ में आरोपिताें द्वारा अगस्त व सितंबर माह के दौरान थाना सदर के एरिया से बाइक चोरी की दो वारदातें, थाना शहर, थाना सेक्टर-32/33 व थाना सिविल लाईन एरिया से एक-एक वारदात को अंजाम देना कबूल किया गया।

आरोपितों से ये बाइक बरामद कर ली गई। वहीं पांचवे आरोपित विजय वासी वार्ड नंबर चार, इंद्री को भी सेक्टर 12 जाट धर्मशाला के पास से चोरी की बाइक सहित गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया। आरोपित ने यह बाइक इंद्री थाना क्षेत्र से इसी माह चोरी की थी। इसके खिलाफ पहले भी एक मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना इन्द्री में दर्ज है और वह जमानत पर बाहर आया हुआ था। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्हें नई-नई बाइक चलाने का शौक है। जिसके कारण वह बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। वे अक्सर बिना पार्किंग के खडी बाइक को निशाना बनाते थे। बाइक में वे पुरानी चाबी लगाकर या प्लग निकालकर सीधे तौर पर स्टार्ट कर चुरा ले जाते थे। सभी आरोपितों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी