बाइक चोरी करने वाले और खरीदार गिरफ्तार, बाइकें बरामद

बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के दो आरोपितों और इनसे चोरी की बाइक-एक्टिवा खरीदने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चार बाइक व एक एक्टिवा बरामद की हैं। सतकरतार कालोनी का रजत आरके पुरम का रोहित उर्फ काला शक्ति नगर का जसविद्र उर्फ शैंकी पकड़ा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:07 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:07 AM (IST)
बाइक चोरी करने वाले और खरीदार गिरफ्तार, बाइकें बरामद
बाइक चोरी करने वाले और खरीदार गिरफ्तार, बाइकें बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के दो आरोपितों और इनसे चोरी की बाइक-एक्टिवा खरीदने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चार बाइक व एक एक्टिवा बरामद की हैं। सतकरतार कालोनी का रजत, आरके पुरम का रोहित उर्फ काला, शक्ति नगर का जसविद्र उर्फ शैंकी पकड़ा गया है। शार्ट कट से पैसे कमाने की चाह में चोरी करते थे। शैंकी को तीन से चार हजार में बेच देते थे।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम जाटल रोड पर मौजूद थी। टीम को सूचना मिली कि जाटल रोड फ्लाईओवर पुल के नीचे संदिग्ध किस्म के दो युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। दोनों आरोपितों रोहित और रजत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ की तो आरोपितों ने बीते मई माह में माडल टाउन में पार्क के बाहर से एक एचएफ डीलक्स बाइक चोरी करने के पश्चात चोरीशुदा बाइक को शांति नगर निवासी जसविद्र उर्फ शैंकी को बेचने की बात कुबूली।

पुलिस टीम ने रजत व रोहित की निशानदेही पर आरोपित शैंकी को उसके घर शांति नगर से गिरफ्तार किया। चोरीशुदा चार बाइक व एक एक्टिवा उसके घर से बरामद की। शैंकी खरीदी गई चोरीशुदा बाइक व एक्टिवा को बेचने की फिराक में था। इससे पहले ही पकड़ा गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। आरोपितों से चोरी का राज खुला

1- रजत व रोहित ने 22 मई की शाम माडल टाउन पार्क में घूमने गए रोबिन की पार्क के बाहर से बाइक चुरा ली थी

2-29 मई को 8 मरला चौक के पास से आरके पुरम निवासी शिव कुमार की एक्टिवा चोरी की

3- दो मई को माडल टाउन निवासी हरपाल की स्पलैंडर बाइक उसके घर के बाहर से चोरी की

4-18 फरवरी को थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत कच्ची फाटक के पास मार्केट से जयबीर निवासी सैनी कालोनी की बाइक चुराई

5- 19 जुलाई को थाना माडल टाउन क्षेत्र के अंतर्गत डीएवी पार्क के बाहर से अजय निवासी आरके पुरम की बाइक चुराई।

chat bot
आपका साथी