बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

डिडवाड़ी के सोनू को पुलिस ने डिडवाड़ी बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने दो बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर उसके घर से दोनों बाइक बरामद कर ली गई। सोमवार को अदालत में पेश कर आरोपित सोनू को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:04 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:04 AM (IST)
बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार, दो बाइक बरामद
बाइक चोरी का आरोपित गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, समालखा : डिडवाड़ी के सोनू को पुलिस ने डिडवाड़ी बस अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने दो बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर उसके घर से दोनों बाइक बरामद कर ली गई। सोमवार को अदालत में पेश कर आरोपित सोनू को जेल भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि रविवार शाम पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक डिडवाड़ी गांव के बस अड्डे पर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने आरोपित युवक सोनू निवासी डिडवाड़ी को काबू कर शक के आधार पर गहनता से पूछताछ की।

पहले आरोपित ने गत अप्रैल माह में डिडवाड़ी के नजदीक एक मुर्गी फार्म के पास से बाइक चोरी करने की बात स्वीकार की। दोबारा पूछताछ में उसने नशे की हालत में एक अन्य स्थान से भी बाइक चोरी करने की वारदात कही थी। मुर्गी फार्म से बाइक चोरी का मुकदमा समालखा थाना में पहले से दर्ज था।

chat bot
आपका साथी