नशे की लत पूरी करने के लिए चुरा ली बाइक, चोरी की बाइक से घूमते गिरफ्तार

क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने सोमवार को बलजीत नगर नाका पर चोरी की बाइक से घूम रहे गौतम नगर के अतुल उर्फ रोशन को गिरफ्तार किया। सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपित अतुल मूल रूप से मध्यप्रदेश के सपटा का रहने वाला है। नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:53 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:53 PM (IST)
नशे की लत पूरी करने के लिए चुरा ली बाइक, चोरी की बाइक से घूमते गिरफ्तार
नशे की लत पूरी करने के लिए चुरा ली बाइक, चोरी की बाइक से घूमते गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने सोमवार को बलजीत नगर नाका पर चोरी की बाइक से घूम रहे गौतम नगर के अतुल उर्फ रोशन को गिरफ्तार किया।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपित अतुल मूल रूप से मध्यप्रदेश के सपटा का रहने वाला है। नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे। इसलिए उसने बाइक चोरी कर ली थी। अहर गांव के कर्मबीर ने थाना शहर पुलिस को शिकायत दी कि 11 सितंबर को 12:30 बजे वह किसी काम से संजय चौक स्थित श्री राम फाइनेंस के पास आया था। बाइक बाहर खड़ी की थी। दो घंटे बाद काम पूरा होने के बाद बाहर आकर देखा तो बाइक चोरी कर ली गई थी। अतुल के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की और अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। झपटमार गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

जासं, पानीपत : किला थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि सोमवार को देवी मंदिर के पास से सिवाह गांव के दीपक को गिरफ्तार किया। गत दिनों आरोपित दीपक ने करनाल की राजीव कालोनी के पंकज कुमार का बरसत रोड स्थित दुकान के बाहर से मोबाइलल फोन झपट लिया था। आरोपित के कब्जे से झपटा गया मोबाइल फोन बरामद किया और अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। वधावाराम कालोनी में बहन व भाई को पीटा

जासं, पानीपत : वधावाराम कालोनी के दीपक ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को उनकी भांजी तनु गली में खेल रही थी। पड़ोसी रामप्रकाश और उसकी बेटी भांजी को धमका रहा था। बहन रानी ने रोका तो आरोपितों ने थप्पड़ मारे। बीच बचाव के लिए गया तो आरोपितों ने उनके सिर में ईंट मारी। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी