डंपर के कुचलने से बाइक सवार छात्र की मौत, चाचा घायल

डंपर के कुचलने से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई जबकि उसके चाचा घायल हो गए। स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 11:18 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 11:18 PM (IST)
डंपर के कुचलने से बाइक सवार छात्र की मौत, चाचा घायल
डंपर के कुचलने से बाइक सवार छात्र की मौत, चाचा घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत : डंपर के कुचलने से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई, जबकि उसके चाचा घायल हो गए। स्वजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

जीतगढ़ गांव के राजेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके भाई सुभाष पीडब्ल्यूडी के कांट्रेक्टर हैं। सुभाष का छोटा बेटा 16 वर्षीय सुमित पानीपत के माडल टाउन स्थित गुरु रामदास स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ता था। बुधवार को वह भतीजे को बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहा था, तभी नई गोपाल कालोनी में आरके पब्लिक स्कूल के पास तेज रफ्तार डंफर ने बाइक को टक्कर मार दी। वह बाइक सहित दूसरी तरफ गिरा, जबकि भतीजा डंपर के पिछले पहिये से कुचला गया। सुमित का सिर व छाती कुचली गई।

राहगीरों की मदद से वह गंभीर रूप से घायल भतीजे को अस्पताल ले गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वह बिना पुलिस को सूचना दिए और बिना पोस्टमार्टम के भतीजे के शव को गांव ले गया। नासमझी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आरोपित चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। सुमित के परिवार में बड़ी बहन व भाई है। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने डंपर कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी