बाइक सवार बदमाशों ने युवक का फोन छीना

बाइक सवार तीन बदमाशों ने गांधी कालोनी में एक युवक का मोबाइल फोन छीन ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:10 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:10 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने युवक का फोन छीना
बाइक सवार बदमाशों ने युवक का फोन छीना

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाइक सवार तीन बदमाशों ने गांधी कालोनी में एक युवक का मोबाइल फोन छीन लिया। बाइक सवार बदमाश शहर की पॉश कालोनी माडल टाउन, सेक्टर-29 और सेक्टर-25 में मोबाइल झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस बदमाशों को काबू नहीं कर पा रही है। बढ़ती झपटमारी की वारदातों से लोग सहमे हुए हैं।

गांधी कालोनी के हैप्पी राणा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह असंध रोड स्थित सब्जी मंडी के पास खटीक सामुदायिक केंद्र के पास खड़ा होकर मोबाइल फोन से स्वजनों से बात कर रहा था। तभी बाइक से तीन बदमाश भगत सिंह मार्केट की तरफ से आए और पीछे बैठे बदमाश ने फोन छीन लिया। उसने शोर मचाकर कुछ दूर तक पीछा किया, लेकिन बदमाशों को पकड़ नहीं पाया, न ही बाइक का नंबर नोट कर पाया। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

-----------------

गढ़सरनाई गांव में दो भाइयों को डंडों से पीटा

जासं, पानीपत : गढ़सरनाई गांव में रंजिश में घर में घुसकर दो भाइयों ने स्वजनों के साथ मिलकर दो भाइयों की डंडों से पिटाई कर दी। पुलिस ने दो महिलाओं से सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गढ़सरनाई गांव के इंद्रजीत ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को शाम पांच बजे वह अपने भाई हरीश के साथ घर में बैठा था। तभी भाई मुकेश ने पत्नी दीया, सास सावित्री, साले प्रदीप और दूसरे भाई प्रदीप के साथ मिलकर घर में घुसकर दोनों भाइयों की डंडों से पिटाई कर दी। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल इंद्रजीत व हरीश को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

------------------------

फोन कर अपहरण की धमकी, काल रिकार्डिंग

जासं, पानीपत : धमीजा कालोनी के मीरहसन ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार रात को करीब 12 बजे उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने काल की। पत्नी बांगेजहां ने काल रिसीव की तो व्यक्ति ने गाली-गलौज कर धमकी दी कि उसका हत्या के केस में नाम दर्ज है। वह उसके पति को अपहरण कर हत्या कर देगा। आरोपित की रिकार्डिंग उसके पास है। आरोपित से उसे व स्वजनों को जान का खतरा है। पीड़ित ने रिकार्डिंग पुलिस को सौंप दी है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

------------------

परिवार घर में सो रहा था, दो मोबाइल व जेवर चोरी

जासं, पानीपत : अशोक विहार कालोनी के शमशाद ने पुलिस को शिकायत दी कि दो अप्रैल को वह घर का दरवाजा बंद करके बच्चों के साथ सो गया था। तीन अप्रैल की सुबह देखा तो घर से दो मोबाइल फोन, सोने और चांदी के जेवर चोरी कर लिए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी