कुरुक्षेत्र में स्‍नेचरों के हौसले बुलंद, घर के बाहर बैठे व्‍यक्ति से मोबाइल छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

कुरुक्षेत्र में स्‍नेचिंग की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि घर के बाहर से ही मोबाइल चेन छीनकर भाग जा रहे हैं। सेक्‍टर सात में एक व्‍यक्ति से मोबाइल छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 11:47 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 11:47 AM (IST)
कुरुक्षेत्र में स्‍नेचरों के हौसले बुलंद, घर के बाहर बैठे व्‍यक्ति से मोबाइल छीन ले गए बाइक सवार बदमाश
कुरुक्षेत्र में चेन स्‍नेचिंग की वारदात हुई।

कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। कुरुक्षेत्र शहर थाना पुलिस के अंतर्गत सेक्टर सात में घर के बाहर बैठे व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार युवक मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर सात निवासी कृष्ण चंद ने बताया कि वह सायं पांच बजे अपने घर के बाहर पेड़ की छाया में कुर्सी डाल कर बैठा था। उसके हाथ में मोबाइल फोन था। इसी दौरान पार्क वाली गली की तरफ से दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए। युवकों ने उसकी कुर्सी के समीप से मोटरसाइकिल गुजारी और उसके हाथ से मोबाइल फोन लिया। आरोपित युवक सेक्टर सात के गेट नंबर एक की तरफ से सेक्टर पांच की ओर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि सामने आने पर वह दोनों युवकों को पहचान लेगा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच एएसआइ हरजीत सिंह को सौंपी है। जांच अधिकारी एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।

असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को दें जानकारी : डीएसपी

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने आमजन से अपील की है असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को तुरंत सूचना दें। उन्होंने कहा कि अगर उनकी कालोनी में कोई बेवजह घूम रहा है तो इस बारे में पुलिस जानकारी दें। कही भी लापरवाही न बरतें और अपने सामान का ध्यान रखें। जागरूक होकर छीना-झपटी व ठगी से बचा जा सकता है। पुलिस आमजन की सुरक्षा के लिए तैनात है। प्रत्येक चौक व सड़कों पर चीता राइडर व पीसीअार मौजूद हैं। सूचना पर पुलिस तुरंत एक्शन लेगी।

chat bot
आपका साथी