करनाल में स्‍नेचिंग, बाइक सवार बदमाश बालियां झपटकर फरार, दो महिलाएं घायल

करनाल में लगातार वारदात हो रहीं। बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। दो महिलाओं से कानों की बालियां छीनकर फरार हो गए। बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर तो दूसरी महिला से किसी का पता पूछने के बहाने की वारदात।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:50 AM (IST)
करनाल में स्‍नेचिंग, बाइक सवार बदमाश बालियां झपटकर फरार, दो महिलाएं घायल
करनाल में महिलाओं की बालियां छीन ले गए।

करनाल, जेएनएन। बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जिसके चलते छीनाझपटी की वारदातें बढऩे लगी है। बदमाशों ने एक साथ दो महिलाओं को निशाना बनाया, जिनमें 92 वर्षीय एक बुजुर्ग भी शामिल है। सेक्टर-13 निवासी बुजुर्ग महिला सावित्रि देवी ने बताया कि वह मंगलवार शाम को घर के अंदर बरामदे में बैठी थी। तभी एक अज्ञात नकाबपोश युवक उसके पास आया और पहले नमस्ते की फिर उसके कानों से सोने की बालियां झपट कर ले गया।

महिला ने बताया कि उसकी पुत्रवधु पूजा कर रही थी। मेरी आवाज सूनकर वह उस युवक के पीछे दौड़ी, लेकिन युवक बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। वहीं दूसरी वारदात में गांव शाहपुर वासी कृष्णा देवी ने बताया कि मंगलवार को वह घर से अपने प्लाट में उपले बनाने के लिए गई हुई थी।

उस समय करीब 12 बजे हुए थे। एक युवक बाइक पर सवार होकर आया और उससे नरेश के घर का पता पूछने लगा। उसने पता बता दिया और उपले बनाने लगी। युवक दोबारा आया और उसके कानों से बालियां झपट कर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। उक्त वारदातों में दोनों महिलाएं घायल भी हो गई। हालांकि पुलिस ने दोनों वारदातों के संबंध में अलग-अलग केस दर्ज कर लिया है, लेकिन फिलहाल किसी आरोपित का सुराग नहीं लगा पाई।

बता दें कि एक सप्ताह पहले ही सेक्टर 13 वासी महिला के कान की बाली बाइक सवार बदमाश उस समय खींच ले गया था जब वह अपनी बेटी के साथ बाजार से स्कूटी पर सवार होकर घर लौट रही थी। इससे वह हादसे का शिकार होने से भी बच गई। यहीं नहीं इसी माह इस तरह की करीब छह अन्य वारदातें भी हो चुकी है, लेकिन पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पा रही जबकि बढ़ती वारदातों से महिलाओं में भय बनने लगा है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी