जींद में सुबह-सवेरे चली गोली, बेखौफ बदमाशों ने किलाजफरगढ़ में फैक्ट्री के सामने की फायरिंग

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम व दहशत फैलाने का मामला दर्ज किया है।

अनिल ने प्रिया कला फैक्ट्री के सामने चाय की दुकान की हुई है। वह अपनी गर्भवती पत्नी को पीजीआई रोहतक में दिखाने या था। चाय की दुकान पर उसका बड़ा भाई बैठा था। सुबह के समय बाइक पर तीन युवक आए और फायरिंग करदी।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 10:59 AM (IST) Author: Umesh Kdhyani

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद के गांव किलाजफरगढ़ में सुबह-सवेरे बेखौफ बदमाशों ने दहशत फैलाई। यहां एक फैक्ट्री के सामने चाय की दुकान के बाहर गोली चल गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपित बाइक पर फरार हो गए। फायरिंग की सूचना पाकर जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम व दहशत फैलाने का मामला दर्ज किया है। 

गांव किलाजफरगढ़ निवासी मुकेश ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई अनिल ने प्रिया कला फैक्ट्री के सामने चाय की दुकान की हुई है। उसका छोटा भाई अपनी गर्भवती पत्नी को पीजीआई रोहतक में दिखाने के लिए गया हुआ था। इसलिए चाय की दुकान उसने खोल ली। सुबह के समय धुंध ज्यादा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और उनकी दुकान के सामने बाइक को रोक लिया। इसी दौरान बाइक के पीछे बैठे युवक ने पिस्तौल निकाल लिया और उसे लहराने लगा और फैक्ट्री के गेट के सामने गोली चला दी।

नहीं हो सकी बदमाशों की पहचान

गोली चलते ही उनकी दुकान पर बैठे लोग घबरा गए। युवकों को पहचान का प्रयास किया, लेकिन ज्यादा धुंध व मुंह पर कपड़ा बांधा होने के कारण उनकी पहचान नहीं कर सके। गोली चलने की आवाज सुनकर पास के होटल से लोग उनकी तरफ आए तो बदमाश बाइक पर सवार होकर रोहतक की तरफ फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही पुलिस

मुकेश ने बताया कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है, लेकिन बदमाशों ने उनकी दुकान के सामने फायरिंग क्यों की, इसका पता नहीं चल पाया। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाशों का पता लगाने के लिए मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.