यमुनानगर में दिनदहाड़े वारदात, बैंक के पास सिगरेट एजेंसी के कर्मी से सात लाख छीन ले गए बदमाश

यमुनानगर में छिनैती का मामला सामने आया है। सिगरेट एजेंसी के कर्मी से बाइक सवार बदमाश सात लाख रुपये छीन ले गए। कर्मी एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा करवाने के लिए आया था। तभी बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:10 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:10 PM (IST)
यमुनानगर में दिनदहाड़े वारदात, बैंक के पास सिगरेट एजेंसी के कर्मी से सात लाख छीन ले गए बदमाश
यमुनानगर में सात लाख रुपये छीन ले गए बदमाश।

यमुनानगर, जेएनएन। संत निरंकारी भवन के पास रामनगर कालोनी निवासी 55 वर्षीय संतप्रकाश से बाइक सवार बदमाश सात लाख रुपये छीनकर भाग गए। वह एचडीएफसी बैंक में पैसा जमा कराने के लिए आ रहे थे। दोनों बदमाशों ने मुंह लपेटा हुआ था। जिस वजह से उनकी पहचान नहीं हो सकी।

शहर यमुनानगर थाना पुलिस व सीआइए की टीमें घटनास्थल पर पहुंची। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी भी खंगाले गए, ताकि बदमाशों के बारे में कोई सुराग लग सके। फिलहाल पुलिस ने संतप्रकाश की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

रेलवे स्टेशन चौक पर रमेश एंड ब्रदर्स के नाम से बीडी व सिगरेट की एजेंसी है। वहीं पर संतप्रकाश भी काफी लंबे समय से कार्य करते हैं। मंगलवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह एजेंसी से सात लाख रुपये की पेमेंट लेकर एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए साइकिल पर आ रहे थे। उन्होंने साइकिल संत निरंकारी भवन के पास खड़ी की। यहां से वह बैंक में जाने लगे, तभी पीछे से पैदल एक युवक आया और संतप्रकाश के हाथ से थैला छीन लिया। झटका लगते ही वह गिर पड़े। इतने में थैला छीनने वाला बदमाश सड़क के दूसरी तरफ चला और अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

शोर मचाया, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया

संतप्रकाश ने बताया कि बदमाश जिस बाइक पर आए। उस पर कोई नंबर नहीं था। दोनों ने मुंह लपेटे हुए थे। जब उनके हाथ से थैला छीना, तो वह गिर पड़े। घुटने में चोट लगी। किसी तरह से उठे और शोर मचाया, लेकिन कोई भी मदद को नहीं आया। बैंक में काफी भीड़ लगी रहती है, लेकिन यहां से कोई मदद के लिए नहीं आया। बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन वह बाइक पर भाग निकले। शहर यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी