कुरुक्षेत्र में फोन करने के बहाने बाइक सवार ने लिया मोबाइल, लेकर हो गया फुर्र

कुरुक्षेत्र में मोबाइल लेकर एक फरार होने का मामला सामने आया है। कुरुक्षेत्र के झांसा रोड एक किशोर मोबाइल लिए हुए थे। तभी बाइक सवार आया और कॉल करने को फोन ले लिया। इसके बाद मोबाइल लेकर फरार हो गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:19 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:19 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में फोन करने के बहाने बाइक सवार ने लिया मोबाइल, लेकर हो गया फुर्र
कुरुक्षेत्र में मोबाइल लेकर आरोपित फरार हो गया।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत झांसा रोड पर पीर वाली गली में एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने फोन करने के लिए 13 वर्षीय बच्चे से मोबाइल लिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झांसा रोड स्थित पीर वाली गली निवासी अरविंद ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह मजदूरी करता है। उसके पास दो लड़के 19 वषीय केशव व 13 वर्षीय गर्व है। उसका बेटा गर्व घर के साथ गली में था। इसी दौरान करीब 25 वर्षीय युवक मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आया। उसने उसके बेटे को मोबाइल से खेलते हुए देखा।

युवक ने उसके बेटे से फोन करने के लिए मोबाइल ले लिया। युवक ने मोबाइल से किसी को फोन किया। इसी दौरान उसके बेटे का ध्यान भंग हो गया और व युवक मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया। उसके बेटे ने सोचार की युवक फोन करने के बाद मोबाइल उसे दे देगा, मगर उसने मोबाइल वापस नहीं किया और वहां से चला गया। जब उसके बेटे ने मोबाइल नंबर पर फोन किया तो युवक ने कहा कि वह कृष्णा गेट थाने में आ जाए वह उसे मोबाइल दे देगा। जब उसका बेटा थाने में पहुंचा तो वह युवक वहां नहीं था। दौबारा फोन करने पर उसने उसे शेख चेहली मकबरे पर आने के लिए कहा, लेकिन बार बार फोन करने बावजूद उसने मोबाइल नहीं दिया। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच मुख्य सिपाही अमनदीप को सौंपी है।

पुलिस ट्रेस कर रही है आरोपित की लोकेशन : जांच अधिकारी

जांच अधिकारी अमनदीप ने बताया कि पुलिस आरोपित की लोकेशन की जांच कर रही है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपित तक पहुंचेगी। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी