यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, जन्मदिन के जश्‍न में मौत की दस्‍तक, एक युवक की मौत

हरियाणा के यमुनानगर में दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो साथी गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों का इलाज चल रहा है। हादसा तुंबी गांव के पास हुआ है। युवक जन्‍मदिन पार्टी से लौट रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:19 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:19 AM (IST)
यमुनानगर में दर्दनाक हादसा, जन्मदिन के जश्‍न में मौत की दस्‍तक, एक युवक की मौत
यमुनानगर सड़क हादसे में युवक की मौत।

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के तुंबी गांव के पास जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे युवकों की बाइक डंपर से टकरा गई। जिसमें 18 वर्षीय चक्षु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी प्रियांशु व तरूण गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भिजवाया। 

बिलासपुर निवासी चक्षु बिरला अपने साथी प्रियांशु व तरूण के साथ बाइक पर साढौरा में किसी दोस्त के पास गए थे। वह घर पर दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जाने की बात कहकर निकले थे। वहां से शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे बाइक पर वापस लौट रहे थे। यहां गांव तुंबी के पास उनकी बाइक डंपर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि डंपर खराब होने की वजह से सड़क पर खड़ा था। रात को वह सड़क किनारे खड़े डंपर को नहीं देख सके और सीधे उसमें जा टकराए। 

14 दिसंबर को था चक्षु का जन्मदिन

चक्षु का 14 दिसंबर को ही 18 वां जन्मदिन मनाया गया था। कालेज बंद होने की वजह से उसने रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर नौकरी शुरू कर दी थी। हादसे का पता लगते ही तीनों युवकों के स्वजन भी अस्पताल में पहुंच गए। जहां प्रियांशु को हालत गंभीर हाेने के चलते चंडीगढ़ रेफर किया गया है। वहीं तरूण को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस चक्षु के शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मूवी स्क्रिप्‍ट से कम नहीं थी पेपर लीक की प्‍लानिंग, चाय वाले से लेकर सब इंस्‍पेक्‍टर शामिल

ये भी पढ़ें: नकल माफिया में 12वीं से लेकर बीटेक पास, फ‍िर हरियाणा के इस शहर का नाम बदनाम

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्‍लासेज में चला आपत्तिजनक वीडियो, ये 3 नाम आए सामने

chat bot
आपका साथी