निजी बस की टक्कर से बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा की मौत, भाई बाल बाल बचा

जीटी रोड पर रेलवे रोड के पास एक निजी बस ने बाइक सवार कालखा निवासी भाई बहन को टक्कर मार दी। हादसे में भाई युवराज बाल बाल बच गया बहन किरण को गंभीर चोट आई। उसने दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:20 PM (IST)
निजी बस की टक्कर से बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा की मौत, भाई बाल बाल बचा
निजी बस की टक्कर से बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा की मौत, भाई बाल बाल बचा

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड पर रेलवे रोड के पास एक निजी बस ने बाइक सवार कालखा निवासी भाई, बहन को टक्कर मार दी। हादसे में भाई युवराज बाल बाल बच गया, बहन किरण को गंभीर चोट आई। उसने दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वह शहर के ही एक कालेज में बीकाम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी।

युवराज ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बी फार्मेसी की पढ़ाई कर रहा है। 20 अक्टूबर को बहन किरण (18) को बाइक पर लेकर पानीपत में पढ़ने के लिए आ रहा था। जैसे ही सुबह साढ़े आठ बजे के करीब जीटी रोड पर रेलवे रोड के नजदीक पहुंचे तो एक चालक बस को बिना हार्न बजाए व लापरवाही से चलाता हुआ आया और पीछे से सीधी उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर वह बाइक से सड़क की बायीं तरफ जा गिरा। जबकि बहन किरण दायीं साइड जा गिरी।

बस के नीचे आने पर उसे गंभीर चोट आई। राहगीरों की मदद से किरण को आहुजा अस्पताल लेकर गया। जहां डाक्टर ने भर्ती करने से मना कर दिया। इसके बाद किरण को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल ले गया। जहां देर रात उसकी बहन ने दम तोड़ दिया। युवराज का कहना है कि बस चालक की लापरवाही के कारण हुए हादसे में लगी चोटों के कारण उसकी बहन की मौत हुई। बस का नंबर उसने नोट कर लिया था। आरोपित चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं सिटी थाना पुलिस ने भाई युवराज के बयान पर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पढ़ने के साथ ले रही थी कोचिग

चाचा सुरेंद्र ने बताया कि किरण पढ़ाई कर रही थी। आर्य पीजी कालेज में बीकाम में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। साथ ही कोचिग भी ले रही थी। हर रोज की तरह सुबह भाई बहन पढ़ने के लिए निकले थे, लेकिन उन्हें क्या पता था की बेटी अब घर जिदा नहीं लौटेगी।

chat bot
आपका साथी