कैथल में चोरी की बड़ी वारदात, डेयरी में घुसे 30 से 35 नकाबपोश, 14 भैंस चोरी

कैथल में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है। शहर के प्रताप गेट के पास डेयरी में 30 से 35 नकाबपोश चोर घुसे। चोर डेयरी में बंधी 14 भैंस चोरी कर ले गए। इस दौरान डेयरी संचालक और परिवार वालों को भी पीटा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:54 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:54 AM (IST)
कैथल में चोरी की बड़ी वारदात, डेयरी में घुसे 30 से 35 नकाबपोश, 14 भैंस चोरी
कैथल में नकाबपोश चोरों ने भैंसें चोरी की।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल शहर के प्रताप गेट स्थित भैंसों की डेयरी में बुधवार शाम को 30 से 35 नकाबपोश युवक घुस गए। आरोपितों ने यहां से भैंसों को खोल कर बाहर निकाल दिया और चोरी कर ले गए। विरोध करने पर डेयरी संचालक व उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस में दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके का दौरा किया। इस तरह की वारदात से आसपास के क्षेत्र में भय का माहौल है। डेयरी संचालकों ने बताया कि आरोपित डेयरी में रखी नकदी भी चोरी कर ले गए। आरोपितों ने सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया।

पुलिस को दी शिकायत में प्रताप गेट निवासी मनीष कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम को 30-35 युवक आए जो मुंह पर कपड़ा बांध हुए थे, उक्त लोग डेयरी में घुस गए। आरोपितों ने डेयरी में बांधी गई 14 भैंसों को खेल कर बाहर निकाल दिया। आरोपित डेयरी में रखे गल्ले से भी 37 हजार रुपये चोरी कर ले गए, जो दूध बेचने के बाद पेमेंट यहां रखी हुई थी। आरोपितों को रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ मारपीट की गई। मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के बाद सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने से पहले सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया, ताकि सबूत मिटाया जा सके।

सिटी थाना एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने डेयरी संचालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस रेड कर रही है।

chat bot
आपका साथी