जींद में चोरी की बड़ी वारदात, कार में आए 4 चोर, डेढ़ घंटे तक नौ दुकानों में की चोरी, सीसीटीवी में कैद

जींद के नरवाना में अल सुबह डेढ़ घंटे में नौ दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात हुई। लाखों का सामान चोरी कर लिया गया। मेडिकल स्टोर रहे चोरों के निशाने पर। सीसीटीवी में चार व्यक्ति दिखाई दे रहे। चारों एक ही कार में सवार होकर आए थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 11:55 AM (IST)
जींद में चोरी की बड़ी वारदात, कार में आए 4 चोर, डेढ़ घंटे तक नौ दुकानों में की चोरी, सीसीटीवी में कैद
जींद में डेढ़ घंटे में नौ दुकानों में चोरी।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के नरवाना के कैनाल रोड पर शुक्रवार अल सुबह चोरों ने नौ दुकानों के ताले तोड़ कर गल्ले में रखी लाखाें रुपये की नकदी और अन्य सामान चोरी कर लिया। चोर सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे हैं। जो एक कार में आए थे। तीन व्यक्ति दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी करते हैं और एक व्यक्ति गाड़ी में बैठा रहता है। एएसपी कुलदीप सिंह और सदर थाना नरवाना प्रभारी धर्मबीर मौके पर जांच के लिए पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

चोरों के निशाने पर मेडिकल स्टोर रहे। सात मेडिकल स्टोर और दो कपड़े की दुकानों पर चोरी हुई है। सबसे ज्यादा विकास मेडिकोज से 1.75 लाख रुपये की नकदी चोरी हुई। दुकानदारों ने बताया कि चोरी की वारदात अल सुबह तीन से साढ़े चार बजे के बीच हुई है। चोरों ने ओम साईं कलेक्शन कपड़े की दुकान से पांच हजार रुपये नकदी और 15 हजार रुपये का कपड़ा चोरी किया। अनेजा मेडिकल हाल से 12 हजार रुपये नकदी और जरूरी कागजात, लक्की मेडिकोज से तीन हजार रुपये नकदी, सचिन मेडिकोज से करीब 1500 रुपये नकदी, पाल मेडिकोज से 25 हजार रुपये नकदी, गर्ग रेडिमेड स्टोर से दो हजार नकदी, कैमरे व अन्य सामान चोरी हुआ है। दुर्गा मेडिकल हाल से 45 हजार रुपये नकदी, भारत मेडिकल एजेंसी से एक हजार रुपये नकदी गल्ले से चोरी हुए।

वहीं जगदंबा मेडिकल हाल का भी ताला टूटा हुआ मिला। लेकिन दुकान से सामान चाेरी नहीं हुआ है। डेढ़ घंटे के अंदर से ही नौ दुकानों पर चोरी होने से दुकानदारों में हड़कंप है। दुकानदारों का कहना है कि इस चोरी की वारदात में चार से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं। जो अलग-अलग टीमें बनाकर पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। अलसुबह हुई इस चोरी की वारदात से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

जांच की जा रही है : एएसपी

एएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखकर चोरों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही पुलिस आरोपितों को तलाश कर गिरफ्तार करेगी। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी