पानीपत में बड़ी चोरी, दो नौकरानियों ने स्‍कूल संचालक के घर की 20 लाख की चोरी

पानीपत में स्कूल संचालक के घर से 20 लाख की चोरी हुई। नौकरी के पहले ही दिन दो नौकरानियों ने तिजोरी चोरी कर ले गईं। सीसीटीवी में वारदात रिकार्ड हो गई है। पुलिस ने फुटेज ले ली है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:32 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:32 PM (IST)
पानीपत में बड़ी चोरी, दो नौकरानियों ने स्‍कूल संचालक के घर की 20 लाख की चोरी
पानीपत में दो नौकरानियों ने चोरी की।

पानीपत, जेएनएन। दो महिला नौकरानियों ने पहले ही दिन सेक्टर 13-17 में स्कूल संचालक के घर से 2.50 लाख रुपये नकदी और 17.50 लाख रुपये के जेवर सहित तिजोरी ही चुरा ली। वारदात के दौरान स्कूल संचालक व उनकी पत्नी फोन में व्यस्त थे। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। स्कूल संचालक ने एसपी शशांक कुमार सावन को शिकायत दी है।

सेक्टर 13-17 के अरुण चोपड़ा ने बताया कि वह स्कूल संचालक हैं। माडल टाउन में उनका मदर प्राइड के नाम से स्कूल है। वह और उनकी पत्नी संजू चोपड़ा स्कूल चलाते हैं। पांच दिन पहले पुरानी नौकरानी काम छोड़कर चली गई। उन्हें घर की सफाई के लिए नौकर की जरूरत थी। रविवार को उनके घर दो महिला आईं। काम के लिए पूछा। उन्होंने दोनों को काम पर रख लिया। रविवार को ही उनके स्कूल स्टाफ की एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी। इस वजह से वह चिंतिंत थे। दोनों महिलाओं को काम पर लगाकर कमरे में जाकर फोन पर बात करने लगे।

कुछ देर बाद बाहर आए तो नौकरानी नहीं मिली। ड्राइंग रूम से तिजोरी गायब मिली। तिजोरी में करीब  2.50 लाख रुपये नकद और करीब 17.50 लाख रुपये कीमत के सोने व डायमंड के जेवर थे। अरुण ने पुलिस को बताया कि नौकरानियों से आधार कार्ड मांगा था। वे बोलीं कि सोमवार को लाकर दे देंगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज ले ली है।

पुलिस की तीन टीमें कर रही हैं तलाश

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि चोरी रविवार दोपहर करीब 1:30 बजे हुई है। पीडि़त को एक घंटे बाद चोरी का पता चला। पीडि़त को साथ लेकर चोरी की आरोपित नौकरानियों की तलाश में बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सेक्टर 13-17 की झोपडिय़ों और बरसत रोड पर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। पुरानी नौकरानी से भी पूछताछ की जाएगी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी