पानीपत में रेलवे रोड पर बड़ी वारदात, 22 मिनट में 20 लाख के फोन चोरी, चोर छोड़ गए काला कपड़ा

पानीपत में रेलवे रोड पर चोरी की बड़ी वारदात। फोन के अलावा चार लाख रुपये नकदी भी ले गए। दूसरे जिलों में फोन सप्लाई का काम था। आइफोन जैसे महंगे फोन चुराए। ग्राहकों के फोन भी उठा ले गए चोर।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:16 PM (IST)
पानीपत में रेलवे रोड पर बड़ी वारदात, 22 मिनट में 20 लाख के फोन चोरी, चोर छोड़ गए काला कपड़ा
पानीपत रेलवे रोड में मोबाइल दुकान में चोरी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। शहर के सबसे व्यस्त माने वाले रेलवे रोड पर अल सुबह चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। शटर का सेंटर लाक तोड़ने की जगह, पत्ती को हटाते हुए शटर को उखाड़ दिया। महज 22 मिनट में 20 लाख के फोन चोरी करके ले गए। इसके अलावा चार लाख की नकदी भी चुराई। चोर इतने शातिर थे कि डीवीआर तक उठा ले गए। यानी, सीसीटीवी कैमरों में जो रिकार्ड हुआ, उसका सुबूत ही नहीं मिलेगा। हालांकि पुलिस ने रेलवे रोड पर आसपास के सीटीटीवी कैमरों से चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोर यहां अपना काला कपड़ा छोड़ गए हैं।

शहर में इतनी बड़ी चोरी होने के बाद पुलिस की सीआइए और शहर थाना की टीम सक्रिय हो गई है। अलग-अलग जगह पूछताछ की जा रही है। ऐसी आशंका है कि चोर दुकानदार का कोई जानकार ही न हो। तभी आसानी से शटर उखाड़ा गया। बैग में भरकर फोन ले गए। उसे कैसे पता था कि आज दुकान में नकदी भी है। पुलिस इन सवालों का जवाब तलाश रही है।

बंटी टेलीकाम पर चोरी

रेलवे रोड पर है बंटी टेलीकाम। इस दुकान पर फोन रिपयेरिंग का भी काम होता है। इसके अलावा आसपास के जिलों में फोन की सप्लाई की जाती है। दुकान के मालिक इंसार बाजार निवासी बंटी बरेजा ने बताया कि आइफोन से लेकर महंगी कीमत वाले फोन चोरी हुए हैं। उन्हें बड़ा नुकसान हुआ है। इसके अलावा ग्राहकों के जो फोन ठीक होने आए थे, वे भी चोरी हो गए।

एक सप्ताह का कैश था

बंटी बरेजा ने बताया कि वह कंपनी के पुराने व नए फोन बेचते हैं। होलसेल का काम है। सप्ताह में एक दिन कैश आता है। सोमवार को नकदी आई थी। चोर चार लाख की रुपये नकदी भी उठाकर ले गए। उनका बड़ा नुकसान हुआ है। रेलवे रोड पर इस तरह चोरी होने से सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते हैं।

chat bot
आपका साथी