जींद के नरवाना में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से जीजा-साला सहित 3 की मौत

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हादसा जींद के नरवाना के हरियल चौक पर हुआ। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। बस स्टैंड से साले को लेने के लिए गया था बडनपुर का युवक तीसरे ने ले ली थी लिफ्ट।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:44 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:44 AM (IST)
जींद के नरवाना में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से जीजा-साला सहित 3 की मौत
जींद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद के नरवाना के हरियल चौक पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा-साला सहित तीन की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

गांव बडनपुर निवासी सुखबीर सिंह गांव में कपड़े सिलाई का काम करता है। बुधवार देर रात उसका साला उत्तरप्रदेश के बलिया निवासी मनोज उनसे मिलने के लिए आया हुआ था। मनोज का फोन आया कि वह नरवाना बस स्टैंड पर पहुंच गया है। जब वह बस स्टैंड से मनोज को बाइक पर बैठाकर वहां से निकलने लगा तो इसी दौरान वहां पर वाहन के इंतजार में खड़े गांव दनौदा खुर्द निवासी प्रदीप ने लिफ्ट मांग ली।

तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर बडनपुर की तरफ निकल गए। जब वह हरियल चौक पर पहुंचे और मार्ग को क्रास करने के लगे तो इसी दौरान जींद की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सुखबीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पीछे बैठे उसके साले मनोज व प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने मनोज व प्रदीप को भी मृत घोषित कर दिया। स्वजनों ने बताया कि प्रदीप पेंटर का काम करता है। बुधवार को भी काम के सिलसिले में नरवाना आया हुआ था। काम करते समय वहां पर देर हो गई। वह बस स्टैंड के बाहर खड़ा होने वाहन के आने का इंतजार कर रहा था, लेकिन कोई भी साधन नहीं मिलने पर उसने बाइक जीजा-साले से लिफ्ट ले ली।

सावन में बहन से मिलने आया था मनोज

गांव बडनपुर निवासी सुखबीर की कई साल पहले उत्तरप्रदेश के बलिया में शादी हुई थी। सावन में कौथली देने के लिए उसका साला मनोज बुधवार देर शाम को बस के माध्यम से नरवाना बस अड्डे पर पहुंचा था।

chat bot
आपका साथी