गृहमंत्री के शहर अंबाला में बड़ी लूट, राइस मिलर को घर में बंधक बना कुक ने लूटे 12 लाख

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के शहर अंबाला में बड़ी लूट हुई। कुक ने राइस मिलर और उसके कुत्‍ते को नशीला पदार्थ दे दिया। इसके बाद साथियों के साथ घर से ढाई तोला सोना और 12 लाख रुपये लूट ले गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:18 PM (IST)
गृहमंत्री के शहर अंबाला में बड़ी लूट, राइस मिलर को घर में बंधक बना कुक ने लूटे 12 लाख
अंबाला में राइस मिलर के घर में लूट।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला शहर के सेक्टर-9 निवासी राइस मिलर कुलशेर सिंह को घर में ही बंधक बनाकर कुक ने लूट की। कुक ने खाने में नशीला पदार्थ खिला मारपीट कर बाथरूम में बंधक बना दिया और अपने अन्य पांच साथियों सहित ढाई तोले सोना व 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया।

दोपहर साढ़े बारह से पांच बजे के बीच हुई है। कुक ने वारदात को साथियों सहित पूरी प्लानिंग के साथ दिया। आरोपित ने सबूतों को मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर की हार्ड डिस्क भी चुराकर साथ ले गये।

वारदात उस वक्त हुई जब परिवार के कुछ सदस्य बराड़ा के गांव मंगोली विर्का गये हुए थे। शाम साढ़े पांच बजे परिवार के लोग पहुंचे तो कोठी का मेन गुट खुला था। स्टोर में रखा सामान बिखरा पड़ा था। उधर, मामले की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-9 थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और लूट के साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने राइस मिलर कुलशेर सिंह की पत्नी गुरमीत कौर की शिकायत पर नेपाल निवासी कुक राहुल उर्फ विक्की के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

पति के साथ घर का हेल्पर और कुत्ता भी था बेहोश

पुलिस को दी शिकायत में गुरमीत कौर ने बताया कि सेक्टर-9 में 189 नंबर कोठी है। वह अपने बेटे कंवर प्रताप और उसकी पत्नी रूबिना के साथ किसी काम के लिए दोपहर 12 बजे बराड़ा के गांव मंगोली विर्का गई थे। शाम साढ़े पांच बजे घर लौटे तो देखा कोठी का मेन गेट थोड़ा खुला था। घर के अंदर आये तो कुत्ता ऑस्कर नहीं था।

बाथरूम में बंद थे पति कुलशेर

बेटा कंवर प्रताप और उसकी पत्नी रूबिना कुत्‍ते को देखने चले गये। इसके बाद मैंने पति कुलशेर को आवाज लगाई। कोई जवाब नहीं आया। वह सब समझ गये घर में चोरी हो गये। इसके बाद बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो पति कुलशेर सिंह बेहोश पड़े थे। उनके शरीर पर चोट के निशान थे।

कुत्‍ता भी बेहोश था

ऊपर वाले मंजिल में हेल्पर प्रमोद पांडेय की आवाज आई। बेटा कंवर प्रताप ऊपर गया तो उसकी भी हालत सही नहीं थी। वहीं, कुत्ता ऑस्कर भी बेहोश था। इसके बाद कुलशेर और हेल्पर पांडेय को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कुछ होश आया, तब उन्होंने परिवार वालों को सारी बात बताई।

नेपाल निवासी है कुक राहुल

गुरमीत कौर ने बताया कि कुक राहुल उर्फ विक्की नेपाल का रहने वाला है। उसने अपने अन्य साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। जब से घर में यह घटना हुई है तब से घर से फरार और नंबर भी स्वीच ऑफ आ रहा है। उसके पति कुलशेर सिंह को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपितों ने घर में रखे ढ़ाई तोले सोना व 12 लाख रुपये की नकदी व एक आईफोन लूटकर फरार हो गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन


 
chat bot
आपका साथी