मार्केट कमेटी के चेयरमैन की मौत मामले में बड़ा पर्दाफाश, आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या हुई

मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्‍याण की मौत के मामले में नया पदर्फाश हुआ है। एफएसएल की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर लिया। दो माह पहले की घटना है। पुलिस ने 174 की कार्रवाई की थी। अब हत्‍या का केस दर्ज।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:58 AM (IST)
मार्केट कमेटी के चेयरमैन की मौत मामले में बड़ा पर्दाफाश, आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या हुई
मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्‍याण का फाइल फोटो।

पानीपत,  जेएनएन। दो महीने पहले समालखा मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन हरपाल गाहल्‍याण की गोली लगने से मौत हुई थी। तब स्‍वजनों ने कहा था कि ये आत्‍महत्‍या है। पर अब पुलिस की जांच में कुछ और ही मामला सामने आ रहा है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का केस दर्ज किया है। यह मुकदमा एफएसएल टीम की रिपोर्ट के आधार पर दर्ज किया गया है।

गत 23-24 नवंबर की रात 12 से 12.30 बजे के बीच कस्बे की पंचवटी कॉलोनी के प्रॉपर्टी डीलर को गोली लगी थी। शव पर गोली लगने के दो निशान थे। पत्नी ने तब पुलिस को बताया था कि उनके पति ने तनाव में आकर खुदकुशी की है। पत्नी सविता ने पुलिस को बताया कि कोरोना काल में लॉकडाउन के कारण प्रॉपर्टी खरीद-बिक्री में लाखों रुपयों का नुकसान हो गया था। इसी वजह से परेशान पति ने खुद को लाइसेंसी पिस्तौल से गोलियां मार ली। पुलिस ने उसके बयान पर 174 की कार्रवाई की थी। पोस्टमार्टम कर शव का अंतिम संस्कार किया गया था। पुलिस भी हैरत में है कि एक व्यक्ति खुद को दो गोलियां कैसे मार सकता है। 

रिपोर्ट का था इंतजार

एफएसएल टीम ने मौके से नमूने लिए थे। उनका विसरा जांच के लिए मधुबन लैब में भेजा गया था। हथियार की बैलिस्टिक जांच के लिए नमूने लिए गए थे। वहां से रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा था। उक्त रिपोर्ट अब आ गई। पुलिस ने रिपोर्ट के हिसाब से अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

सिर में दो गोली लगी हैं

थाना प्रभारी अंकित कुमार ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि एफएसएल के एक्सपर्ट को स्वैब टेस्ट में हथियार पर बैलिस्टिक का कोई कण और भौतिक साक्ष्य नहीं मिले हैं। खोपड़ी में दो गली लगी है। आत्महत्या करना नहीं पाया गया है। रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी