हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्‍कर, 3 की मौत, 14 घायल

पानीपत में जीटी रोड पर बड़ा हादसा हो गया। उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से पंजाब जा रही श्रमिकों से भरी बस को ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए हैं।

Anurag ShuklaSat, 31 Jul 2021 09:59 AM (IST)
पानीपत के जीटी रोड पर सड़क हादसा।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बड़ा हादसा हो गया। दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पानीपत में ट्रक ने बस को टक्‍कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं। 

उत्‍तर प्रदेश के सुल्‍तानपुर से करीब 40 से ज्‍यादा श्रमिक लेकर प्राइवेट बस पंजाब के पटियाला जा रही थी। करीब सुबह छह बजे दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पानीपत में खादी आश्रम के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्‍कर मार दी। इससे बस हाईवे से डिवाइडर क्रास करते हुए सर्विस रोड पर आ गई। बस का पीछे का हिस्‍सा पूरी तरह से दब गया और यात्री फंस गए। हादसे में तीन की मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हो गए।

वहीं इस टक्‍कर में ट्रक भी पलट गया और सामान रोड पर ही बिखर गया। हादसे में चीख पुकार मच गई। आसपास के गुजर रहे वाहन चालक मदद के लिए रुके।

पुलिस को सूचना दी गई। किसी तरह से यात्रियों को बस से निकाला गया। वहीं एक की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि दो ने अस्‍पताल में दम तोड़। छह घायलोंं को पीजीआई रेफर किया गया है।

इनकी हुई मौत

1- सुल्‍तानपुर के अखंडनगर की संगीता। थाना भिपुरा।

2- कुशीनगर, पिपरा का राहुल कुशवाहा।

3- आजमगढ़ के पवई का चिंटू। थाना चकसेवा।

निजी गाडि़यां चलती हैं, हादसे के खतरे

पानीपत में जीटी रोड पर निजी गाडि़यां चलती हैं। कहीं पर भी रोककर सवारियां भरने लगते हैं। जीटी रोड पर हुआ हादसा इसी कारण हुआ है। कामगारों को ले जाने और लेकर आने के लिए इन दिनों निजी गाडि़यों की संख्‍या बढ़ गई है। रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी, जिला प्रशासन इन पर कार्रवाई नहीं करता। इस वजह से इनका दुस्‍साहस बढ़ता जा रहा है।

ये रोहतक पीजीआइ रेफर

सुल्‍तानपुर के शिव राम, आजमगढ़ के दीपु, अर्जुन, भीम, कल्‍पनाथ, रामबचन, फैजाबाद के भवानी, आंबेडकर नगर के शिवप्रसाद।

पानीपत अस्‍पताल में भर्ती

सुल्‍तानपुर के फि‍ड़नाथ और राजाराम को पानीपत सिविल अस्‍पताल में भर्ती किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.