जींद में बड़ा हादसा, नरवाना के पुराने बस स्टैंड के पास दो कारों में टक्कर, 2 की मौत, 4 घायल

जींद में बड़ा हादसा हो गया है। नरवाना के पुराने बस स्‍टैंड के पास दो कारों में भीषण टक्‍कर हो गई। इस हादसे में दो की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गर्भवती महिला को चेकअप करवाने के लिए लेकर आए थे युवक।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 02:50 PM (IST)
जींद में बड़ा हादसा, नरवाना के पुराने बस स्टैंड के पास दो कारों में टक्कर, 2 की मौत, 4 घायल
दिल्ली-पटियाला मार्ग पर दो कारों में टक्‍कर।

जींद, जागरण संवाददाता। दिल्ली-पटियाला मार्ग पर नरवाना के पुराने बस स्टैंड के निकट मंगलवार देर रात को दो कारों की टक्कर हो गई। इसमें जैन कार में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। जैन कार सवार गर्भवती महिला को चेकअप के लिए नरवाना के निजी अस्पताल में लेकर आए थे, जब वह वापस घर लौट रहे थे तो हादसा हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार गांव गुरथली निवासी गुरदान की बहन बलविंद्र कौर गर्भवती है और वह अपने मायके आई हुई थी। मंगलवार रात को बलविंद्र कौर को अचानक ही पेट में ज्यादा दर्द होने लगा। इसके बाद गुरदान अपने जानकार बलवार को लेकर बलविंद्र कौर को नरवाना के निजी अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए लेकर आया। जहां पर चिकित्सकों ने चेकअप करने के बाद वापस उनको भेज दिया। जब वह वापस जाने के लिए पुराना बस स्टैंड के निकट दिल्ली-पटियाला हाईवे को क्रास करने लगे तो पटियाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को सीधी टक्कर मार दी।

इस दौरान कार को चला रहे बलकार ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन हाईवे के डिवाडर के पास बने खोखे में भी कार की टक्कर हो गई और उसके परखच्चे उड़ गए। इसमें कार को चला रहे गांव गुरथली निवासी बलकार की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में कार में सवार गुरदान, उसकी बहन बलविंद्र कौर व एक अन्य को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने गुरदान व बलविंद्र कौर को मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर कर दिया। जहां पर गुरदान की रास्ते में मौत हो गई। हालांकि दूसरी कार में सवार दो लोगों को भी चोट आई है, लेकिन फिलहाल उनकी पहचान नहीं हुई। शहर थाना नरवाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी