Bhiwani News: नेहरू पार्क में शराब के नशे में धुत दो युवतियों व युवकों ने किया हंगामा, गिरफ्तार

भिवानी में नेहरू पार्क में सोमवार दोपहर करीब दो बजे दो युवती व दो युवकों ने शराब का सेवन किया। चारों नशे में धुत हो गए तो वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसे लेकर वहां पर उनका ड्रामा देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:17 PM (IST)
Bhiwani News: नेहरू पार्क में शराब के नशे में धुत दो युवतियों व युवकों ने किया हंगामा, गिरफ्तार
भिवानी के नेहरु पार्क में युवक-युवतियों ने शराब पीकर किया हंगामा।

जागरण संवाददाता, भिवानी। मुझकों माफ करना यारों आज मैं... नशे में हूं। कुछ ऐसे ही हालत में नशे में धुत दो युवती व दो युवकों ने सोमवार दोपहर को सरेआम नेहरू पार्क में हंगामा किया। हंगामे से तंग आकर सफाई कर्मचारी ने घटना की सूचना पुलिस सहायता के लिए 112 पर दी। पुलिस की स्पेशल पीसीआर ने मौके पर पहुंच कर नशे में धुत इन दोनों युवतियों व दो युवकों सहित चारों को धर दबोच लिया। उन्हें पुलिस सबसे पहले मेडिकल जांच के लिए सामान्य अस्पताल लेकर आई। वहां से महिला पुलिस के हवाले कर शहर पुलिस थाने ले जाया गया।

नशे में धुत होकर किया हंगामा

नेहरू पार्क में सोमवार दोपहर करीब दो बजे दो युवती व दो युवकों ने बैठ कर मजे से शराब का सेवन किया। चारों नशे में धुत हो गए तो वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसे लेकर वहां पर उनका ड्रामा देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां पार्क में ड्यूटी दे रहे सफाई कर्मचारी जितेंद्र ने उन्हें वहां से जाने के लिए कहा, लेकिन वह उसके भी गले पड़ गए। तंग आकर सफाई कर्मचारी ने मामले की सूचना पुलिस सहायता के लिए 112 नंबर पर दी। सूचना मिलते ही वहां पर 112 नंबर की दो पीसीआर गाड़ियां पहुंची। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर हंगामा कर रही दोनों युवती व दोनों युवकों को धर दबोच लिया। उन्हें पुलिस सीधे सामान्य अस्पताल में मेडिकल जांच के लेकर आई।

जमीन पर ठीक से पैर तक नही रख पा रही थी नशे में धुत युवतियां

हालत यह थी कि दोनों युवती नशे में इतनी धुत थी कि वह जमीन पर ठीक से पैर तक नहीं रख पा रही थी। उनमें से एक युवती ने तो वहां पर पीसीआर गाड़ी में ही उलटी तक कर दी। जिसके बाद उनसे ही पुलिस ने गाड़ी को साफ करवाया। पूछताछ में दोनों युवतियों ने बताया कि वह रोहतक रोड स्थित सदर थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। इसके साथ ही युवकों ने बताया कि वह भी इन युवतियों के साथ लगते गांव के ही रहने वाले है।

हाथ जोड़कर पुलिस से मांगते रहे माफी

युवक व युवती हाथ जोड़कर पुलिस से माफी मांगते रहे, लेकिन मौके पर पहुंची महिला थाना पुलिस कार्रवाई के लिए उन्हें शहर थाना ले आई। साथ ही उनके बारे में सूचना परिजनों को दी। पुलिस द्वारा उनके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा था।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी