झूठी शिकायत देने वाले सावधान रहें, 50 मामलों में केस दर्ज

झूठी शिकायत देकर केस दर्ज कराने का प्रयास किया तो मामला उलटा भी पड़ सकता है। झगड़ा स्नेचिग और महिला के विरुद्ध अपराध के मामलों की पुलिस ने जांच की तो 50 मामले झूठे निकले। झूठी शिकायत दर्ज कराने वालों के खिलाफ धारा 182 के तहत कार्रवाई की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:37 AM (IST)
झूठी शिकायत देने वाले सावधान रहें, 50 मामलों में केस दर्ज
झूठी शिकायत देने वाले सावधान रहें, 50 मामलों में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : झूठी शिकायत देकर केस दर्ज कराने का प्रयास किया तो मामला उलटा भी पड़ सकता है। झगड़ा, स्नेचिग और महिला के विरुद्ध अपराध के मामलों की पुलिस ने जांच की तो 50 मामले झूठे निकले। झूठी शिकायत दर्ज कराने वालों के खिलाफ धारा 182 के तहत कार्रवाई की गई।

एसपी शशांक कुमार सावन ने बताया कि सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि मामले की गहनता से जांच करें। अपराध करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जो लोग झूठा मामले दर्ज कराते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। जांच में पाया गया कि किला थाने में महिला के विरुद्ध सात शिकायत झूठी पाई गई। इसमें लड़ाई-झगड़े की दो शिकायत झूठी पाई गई।

इसी तरह से सेक्टर-29 महिला के विरुद्ध की पांच, झगड़े की दो, सेक्टर 13-17 थाने में महिला के विरुद्ध अपराध व झगड़े की दो-दो, थाना चांदनी बाग में महिला विरुद्ध अपराध की तीन, झगड़े की एक, थाना शहर में झगड़े की तीन व महिला विरुद्ध अपराध की एक शिकायत झूठी पाई गई।

इसी तरह से थाना मतलौडा में महिला विरुद्ध अपराध की तीन, थाना सनौली में महिला विरुद्ध अपराध की दो, थाना समालखा में महिला विरुद्ध अपराध की पांच, झगड़े की एक, थाना माडल टाउन में झगड़े की एक, थाना इसराना में महिला विरुद्ध अपराध की एक और महिला थाना में महिला विरुद्ध अपराध के 11 शिकायत झूठी पाई गई।

chat bot
आपका साथी