हाईवे के ठगों से जरा बचके, बुजुुुुर्ग महिला को लिफ्ट दे सरकारी अधिकारी का खौफ दिखा ठग लिए बालियां और कैश

पानीपत में बुजुर्ग महिला को कार में लिफ्ट देकर बालियां और 3900 रुपये की ठगी कर ली गई। महिला को पानीपत से समालखा के लिए कार में बैठा लिया। कुछ दूरी पर ले जाकर सरकारी अधिकारी की जांच का खौफ दिखाकर बालियां और कैश ले लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:11 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:11 PM (IST)
हाईवे के ठगों से जरा बचके, बुजुुुुर्ग महिला को लिफ्ट दे सरकारी अधिकारी का खौफ दिखा ठग लिए बालियां और कैश
बुजुर्ग महिला से कार चालकों ने ठगी कर ली गई।

पानीपत, जेएनएन। बस स्टैंड से बुजुर्ग महिला को न्नौर के लिए कार में लिफ्ट दी और अफसर द्वारा चेकिंग करने की झूठ बोलकर 3900 रुपये व सोने की बालिया ठग ली। ठगों ने बुजुर्ग महिला को लिफाफा थमा दिया। इसमें कागज के टुकड़े निकले। कार में ड्राइवर सहित तीन ठग थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गन्नौर के वार्ड-11 बादशाही रोड निवासी संतोष (60) ने बताया कि वे मायके ददलाना गांव से गन्नौर घर जाने के लिए पानीपत बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दो युवक आए और बोले कि ताई कहां जाना है। उसने गन्नौर बताया। युवकों ने कहा कि आगे सरकारी कार खड़ी है। वे भी गन्नौर जाएंगे। किराया 50 की बजाय 30 रुपये लगेगा। वे बातों में आकर युवकों के साथ कार में बैठ ली। पांच किलोमीटर दूर रास्ते में युवक ने कहा कि ताई वे सरकारी कर्मचारी हैं। अफसर रुपयों व गहनों की चेकिंग करेगा। कानों की बाली व पर्स से रुपये निकाल के दी दीजिए। उसने कहा कि बालियां नहीं निकल रही है। युवक ने उसके कानों से बालियां उतारी और पर्स से 3900 रुपये निकाल एक लिफाफे में डाल दिए। लिफाफा ड्राइवर को थमा दिया।

दूसरे युवक ने जेब से झुमके व रुपये निकालकर ड्रा‌इवर को दे दिये। ड्रा‌इवर ने एक लिफाफा उसे दिया और बोला कि घर जाकर खोलकर देखना। युवकों ने उसे समालखा से पहले जीटी रोड पर कार नीचे उतार दिया और बोले कि 15 मिनट में वापस आकर गन्नौर ले जाएंगे। आधा घंटा इंतजार के बाद युवक नहीं आए तो वे आटो में बैठी समालखा पहुंची। वहां से दूसरे वाहन से घर पहुंची। बेटे ओमप्रकाश को लिफाफा दिखाया। बेटे ने लिफाफा खोला तो बाली व रुपये नहीं मिले। इसमें कागज के टुकड़े थे। बस अड्डा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी