चार दिन पहले भाई से दोस्ती की, उसी की नाबालिग बहन का अपहरण कर ले गया

सेक्टर-29 के कृष्ण गार्डन के पास रहने वाले एक युवक से पड़ोसी युवक ने चार दिन पहले दोस्ती की और फिर उन्हीं की नाबालिग बहन का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। आरोपित का फोन बंद है। किशोरी के स्वजनों ने आरोपित के स्वजनों ने सहयोग नहीं किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:28 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:28 AM (IST)
चार दिन पहले भाई से दोस्ती की, उसी की नाबालिग बहन का अपहरण कर ले गया
चार दिन पहले भाई से दोस्ती की, उसी की नाबालिग बहन का अपहरण कर ले गया

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-29 के कृष्ण गार्डन के पास रहने वाले एक युवक से पड़ोसी युवक ने चार दिन पहले दोस्ती की और फिर उन्हीं की नाबालिग बहन का शादी की नीयत से अपहरण कर लिया। आरोपित का फोन बंद है। किशोरी के स्वजनों ने आरोपित के स्वजनों ने सहयोग नहीं किया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद के एक युवक ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार सहित नौ साल से कृष्णा गार्डन के पास रहता है और फैक्ट्री में काम करता है। वह चार भाई व तीन बहनें हैं। दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि सबसे छोटी 17 वर्षीय बहन उसके पास रहती थी।

युवक ने बताया कि बंगाल निवासी यासीन उनका पड़ोसी है। करीब दो महीने पहले ही वह कृष्णा गार्डन में रहने आया था और चार दिन पहले ही उससे बोलचाल शुरू हुई थी। यासीन उसकी नाबालिग बहन को फैक्ट्री से घर आते समय अपहरण करके ले गया है। शक है कि आरोपित यासीन पंजाब के लुधियाना में है।

chat bot
आपका साथी