महिला को मारपीट कर जाति-सूचक शब्द कहे, दंपती सहित पांच पर केस

सैनी कालोनी में किराये पर रहने वाली गीता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिविल अस्पताल में सफाईकर्मी है। 1 अगस्त को वह शाम छह बजे अपने कमरे में बैठी थी। तभी रंजिश में पड़ोसी ने शांति ने पति जस्सा व तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर घर में घुसकर जाति सूचक शब्द कहकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST)
महिला को मारपीट कर जाति-सूचक शब्द कहे, दंपती सहित पांच पर केस
महिला को मारपीट कर जाति-सूचक शब्द कहे, दंपती सहित पांच पर केस

जासं, पानीपत : सैनी कालोनी में किराये पर रहने वाली गीता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिविल अस्पताल में सफाईकर्मी है। 1 अगस्त को वह शाम छह बजे अपने कमरे में बैठी थी। तभी रंजिश में पड़ोसी ने शांति ने पति जस्सा व तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर घर में घुसकर जाति सूचक शब्द कहकर मारपीट की। आरोपितों ने मकान खाली कराने का दबाव डाला और जान से मारने की धमकी दी। किला थाना पुलिस ने मारपीट व एससीएसटी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। कार की टक्कर से युवक घायल

जासं, पानीपत : उत्तर प्रदेश के जिला शामली के हसनपुर गांव के विनोद कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 30 जुलाई को वह बोलेरो में शिव भंडार पानीपत से सामान लेकर घरौंडा गया था। वहां से लौटते समय गाड़ी टोल प्लाज पर खड़ी की और पैदल रोड कर रहा था। तभी दिल्ली की तरफ से आ रही है कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह घायल हो गया। आरोपित चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी