बुलेट बाइक वाले सावधान, कोने कोने से पकड़ रहे पटाखे बजाने वालों को

बुलेट बाइक पर पटाखे बजाने वाले सावधान।

युवाओं को बुलेट बाइक पर पटाखे बजाने का शगल भारी पड़ सकती है। पकड़े जाने पर मोटा जुर्माना होगा। एसपी शशांक कुमार सावन ने सभी थाना चौकी और ट्रैफिक प्रभारियों को आदेश दे दिए कि बुलेट बाइक पर घूमकर हुड़दंग मचाने वाले युवकों पर सख्‍ती की जाए।

Anurag ShuklaWed, 27 Jan 2021 08:46 AM (IST)

पानीपत, जेएनएन। बुलेट बाइक पर पटाखे बजाने और गैडी मारने का शगल युवाओं को भारी पड़ सकता है। उन पर पुलिस की पैनी नजर है। एसपी शशांक कुमार सावन ने सभी थाना, चौकी और ट्रैफिक प्रभारियों को आदेश दे दिए कि बुलेट बाइक पर घूमकर हुड़दंग मचाने वाले युवकों पर शिकंजा कसा जाए। इस पर ट्रैफिक पुलिस ने अमल भी शुरू कर दिया है।शहर में तीन दिन में सवा दो लाख रुपये के चालान किए जा चुके हैं। पांच बाइकें जब्त भी की हैं। शहर में ज्यादातर बुलेट बाइक पुलिसकर्मियों के बेटों के पास हैं। अब बेटे की बाइक का चालान कटने से पिता भी नहीं रोक पा रहे हैं।

यहां करते हैं बाइकों के स्टंट

माडल टाउन में शिवाजी स्टेडियम, परुथी चौक और रामला चौक के पास युवक बिना हेलमेट के तेज गति से बुलेट बाइक चलाते हैं और स्टंट करते हैं। इससे राहगीर परेशान हैं और हादसा होने का अंदेशा रहता है। इसी तरह से सेक्टर-12 में मदर टेरेसा होम, सेक्टर 13-17 में भी युवक बाइकों को तेज गति से चलाते हैं।

ट्रैफिक नियमों की अवहेलना नहीं होने दी जाएगी

डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि ज्यादातर सड़क हादसों में बाइक सवार लोगों की मौत होती है। शिकायत मिली थी कि युवक बुलेट बाइकों को तेज गति से दौड़ते हैं और पटाखे बजाते हैं। इससे शहरवासियों को परेशानी होती है। इस तरह से ट्रैफिक नियमों की अवहलेना नहीं होने दी जाएगी। ऐसे बाइकों के चालान का अभियान चलाया गया है। अभिभावकों का भी आह्वान है कि वे बच्चों को समझाए कि हेलमेट पहने और तेज गति से बाइक न चलाएं।

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: मिलिए पानीपत की कैप्‍टन बेटी से, राजपथ पर शिल्‍का इनके हवाले, इतनी खतरनाक है ये गन

ये भी पढ़ें: हरियाणा के युवा ने नौकरी छोड़़ रिस्‍क उठाया, ट्रेनिंग ली और शुरू की डेयरी फार्मिंग, अब लाखों कमा रहे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.