28 घंटे बाद भी सुचारू नहीं हुई बीडीपीओ कार्यालय की सप्लाई

बिजली सप्लाई संबंधी शिकायतों का जल्द से जल्द निदान करने का निगम का दावा जुमला बनता जा रहा है। रात तो दूर दिन में भी शिकायत करने पर उपभोक्ताओं की समस्या समय से दूर नहीं हो पाती है। स्थानीय खंड कार्यालय इसका प्रमाण है। मुख्य कार्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है कामकाज प्रभावित हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 08:25 AM (IST)
28 घंटे बाद भी सुचारू नहीं हुई बीडीपीओ कार्यालय की सप्लाई
28 घंटे बाद भी सुचारू नहीं हुई बीडीपीओ कार्यालय की सप्लाई

जागरण संवाददाता, समालखा : बिजली सप्लाई संबंधी शिकायतों का जल्द से जल्द निदान करने का निगम का दावा जुमला बनता जा रहा है। रात तो दूर दिन में भी शिकायत करने पर उपभोक्ताओं की समस्या समय से दूर नहीं हो पाती है। स्थानीय खंड कार्यालय इसका प्रमाण है। मुख्य कार्यालय में दो दिनों से बिजली नहीं है कामकाज प्रभावित हो रहे हैं। कर्मचारियों को कोर्ट केस सहित जरूरी काम मोबाइल की रोशनी में करना पड़ा है। 28 घंटे बाद भी बिजली दर्शन नहीं हो सके हैं।

अधिकारी और कर्मचारियों के अनुसार मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब उनकी सप्लाई गुल हो गई थी। बीडीपीओ रितू लाठर ने फोन कर बिजली एसडीओ को समस्या से अवगत कराया। फीडर पर काम चलने और कुछ देर बाद बिजली आने का भरोसा मिला, लेकिन बिजली नहीं आई। कर्मचारियों ने मंगल और बुधवार को शिकायत केंद्र के नंबर पर फोन कर भी सूचना दी थी। सप्लाई नहीं आने और कंप्यूटर नहीं चलने की बात कही। फिर भी बुधवार शाम 4 बजे तक समस्या का समाधान नहीं हुआ। पंचायतीराज एसडीओ सत्यप्रकाश मलिक सहित कर्मचारियों ने बताया कि गर्मी के समय में दो दिनों से दफ्तर में बिजली नहीं है। बैकअप के सहारे कुछ जरूरी कंप्यूटर पर कार्य निपटाए जा रहे हैं। कमरे में अंधेरा होने से बैठने में भी परेशानी हो रही है। सारे काम प्रभावित हो रहे हैं। जनरेटर की सुविधा नहीं है। बिजली एसडीओ रवि कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर में अनाज मंडी फीडर पर परमिट से सप्लाई बंद थी। उन्होंने सोचा कि कुछ देर बाद लाइट आ जाएगी। दोबारा किसी ने उसे फोन नहीं किया। उन्होंने कहा कि वे अपने जेई और शिकायत केंद्र कर्मचारी से इस बाबत पूछताछ करेंगे। तुरंत सप्लाई चालू करवाने का प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी