Kidnapping : यमुनानगर में कालेज गई बीए की छात्रा का अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती

यमुनानगर में एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया है। कालेज गई बीए छात्रा का अपहरण करके बदमाशों ने उसके पिता से फिरौती मांगी। 50 लाख रुपये की फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:41 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:41 AM (IST)
Kidnapping : यमुनानगर में कालेज गई बीए की छात्रा का अपहरण, मांगी 50 लाख की फिरौती
यमुनानगर में बीए की छात्रा का अपहरण।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। रादौर थाना क्षेत्र के गांव चमरोडी निवासी 17 वर्षीय शारदा उर्फ खुशी घर से सोमवार को कालेज गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। रात भर स्वजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन कोई पता नहीं लगा। इस दौरान उसके पिता नरेश कुमार के मोबाइल पर किसी अनजान नंबर से काल आया। जिसमें काल करने वाले ने 50 लाख रुपये फिरौती मांगी है। फिरौती न देने पर बेटी को जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद ही स्वजन पुलिस के पास पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नरेश कुमार प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनके पास महज दो किले जमीन है। उनकी बड़ी बेटी शारदा रादौरी कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। सोमवार की सुबह वह रोजाना की तरह कालेज के लिए गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। जब वह देर शाम तक वापस नहीं लौटी, तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सभी रिश्तेदारियों व जानकारों के यहां पर उसके बारे में पता किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

अनजान नंबर से काल

रात को नरेश के पास अनजान नंबर से काल आया। काल करने वाले उन्हें धमकी देते हुए कहा कि यदि बेटी चाहिए, तो 50 लाख रुपये व गहने दो। इसके कुछ देर बाद फिर उसी नंबर से काल आई। काल करने वाले कहा कि यदि गहने नहीं है, तो 60 लाख रुपये देने होंगे। पैसे कहा देने हैं। इस बारे में उसने कल फोन करने के लिए कहा। इसके बाद आरोपित ने काल कट कर दी। यह फोन आने के बाद से ही नरेश व उसके परिवार के लोग दहशत में है। जिस पर वह पुलिस के पास पहुंचे और मामले की सूचना दी। रादौर थाना प्रभारी बलराज ने बताया कि शिकायत पर तुरंत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी