अजब-गजब धरना, विधायक की जो कर रहे हाय-हाय, उनके लिए कार्यालय से पहुंचा लंगर

पानीपत में सब्‍जी विक्रेता छोटी मंडी के लिए लगातार विधायक प्रमोद विज के कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। सब्‍जी विक्रेता रात भर जीटी रोड पर धरने में जुटे रहे। वे जिनके खिलाफ रोष जता रहे उनके कार्यालय से लंगर पहुंचा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:22 PM (IST)
अजब-गजब धरना, विधायक की जो कर रहे हाय-हाय, उनके लिए कार्यालय से पहुंचा लंगर
विधायक प्रमोद विज के कार्यालय के बाहर सब्‍जी विक्रेताओं को खाना दिया गया।

पानीपत, जेएनएन। सब्जी मंडी में फड़ लगाकर सब्जी बेचने वाले ने अपने रोजगार के लिए अब पानीपत शहर के विधायक प्रमोद विज के कार्यालय के बाहर धरना दे दिया है। रातभर जीटी रोड पर ही सो रहे हैं। धरने के दूसरे दिन विधायक कार्यालय से लंगर पहुंचाया गया। इस बीच, समाधान का रास्ता नहीं निकल रहा। विधायक वीरवार को अपने कार्यालय में नहीं थे। कार्यालय से ही पता चला कि वह चंडीगढ़ गए हैं। फड़ वालों को उम्मीद है कि चंडीगढ़ से ही शायद कोई समाधान का रास्ता निकले।

दरअसल, सनौली रोड पर सब्जी मंडी को बंद करा दिया गया है। इस मंडी को नई अनाजमंडी के पास शिफ्ट कर दिया गया है। फड़ वालों को यहां पर सब्जी बेचने की अनुमति नहीं है। फड़ वालों का कहना है कि वे शहर से दूर नई सब्जी मंडी में नहीं आएंगे। शहर के बीच में एक छोटी मंडी भी होनी चाहिए। प्रशासन उन्हें जगह मुहैया कराए। तीन साल से ज्यादा वक्त से वे सनौली रोड पर सब्जी बेच रहे थे। उनका काम उजाड़ दिया गया है।

दो ही पूड़ियां भेजीं

मासाखोर एसोसिएशन के प्रधान प्रेम ने बताया कि केवल दो ही पूड़ियां भिजवाई। ये पूड़ी देते हुए फोटो भी खींच लिए। ये सम्मान है या उनका अपमान, खुद सोच लीजिए। पता चला है कि विधायक चंडीगढ़ गए हुए हैं। शुक्रवार को उन्हें बीच में बुलाएंगे। अगर समाधान नहीं निकला तो शनिवार से विधायक के घर के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे।

अब चार विकल्प बताए हैं

फड़ वालों ने चार विकल्प सुझाए हैं। बबैल नाके के पास जहां रेत की ट्रालियां लगती है, वहां पर जगह दी जाए। इसके अलावा सेक्टर 25 में कचरा डंपिंग स्थल, सेक्टर 25 में दशहरा मैदान या फिर नवांकोट गुरुद्वारे के पास फड़ वालों ने जगह मांगी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: ग्राम सचिव पेपर लीक के लिए मास्‍टर माइंड के बाद थे प्‍लान ए और बी, रोहतक में रची गई थी साजिश

chat bot
आपका साथी