एरिया को लेकर आटो चालक को डंडों से पीटा, पांच पर केस दर्ज

एरिया को लेकर आटो चालक की दूसरे आटो चालक ने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित को आरोपितों ने जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:48 PM (IST)
एरिया को लेकर आटो चालक को डंडों से पीटा, पांच पर केस दर्ज
एरिया को लेकर आटो चालक को डंडों से पीटा, पांच पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : एरिया को लेकर आटो चालक की दूसरे आटो चालक ने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित को आरोपितों ने जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गढ़ी बेसिक गांव के महीपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 पार्ट-2 स्थित कृष्णा गार्डन से बस अड्डा तक आटो चलाता है। वह कृष्णा गार्डन के पास सवारी छोड़कर आटो लेकर चला तो बापौली के दिलशाद ने उसे घेर लिया और कहा कि उसके एरिया से सवारी लेकर जाएगा तो चक्कर से हिसाब से पैसे देने होंगे। मना करने पर आरोपित ने धमकी दी। वह इंडो फार्म के पास दुकान पर चाय पी रहा था। तभी दिलशाद ने अपने साथी जाफर अंसारी व अन्य तीन युवकों के साथ मिलकर उसे डंडों से पीटा। उसने शोर मचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल महीपाल को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुजुर्ग दंपती पर कस्सी व डंडे से हमला

जासं, पानीपत : खजूर नगर के 68 वर्षीय रूपचंद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर के अंदर बैठा था। तभी रंजिश में कालोनी के लीलू ने मां बाला और पत्नी चंचल के साथ मिलकर डंडे व कस्सी से उसकी पत्नी बलबीरो पर हमला कर दिया। पत्नी को आरोपितों के चंगुल से छुड़वाने लगा तो आरोपितों ने उसके सिर व कंधे पर कस्सी व डंडे से हमला किया। आरोपितों के चंगुल से उसे बेटों की पत्नियों से छुड़वाया। आरोपितों ने घर की खिड़की व दरवाजे भी तोड़ दिए।आरोपितों से उसे व स्वजनों को जान का खतरा है। आरोपित उनसे पहले मांग चुका था। लेकिन इसके बावजूद बार-बार मारपीट करता है। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी