ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा, किशोरी सहित दो की मौत, 16 घायल

बाबरपुर ड्रेन के पास ट्रक ने रविवार शाम को ट्रक की टक्कर से ऑटो फुटपाथ से टकरा कर पलट गया। इस हादसे में ऑटो के नीचे दबने से एक व्यक्ति व किशोरी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:30 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा, किशोरी सहित दो की मौत, 16 घायल
ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा, किशोरी सहित दो की मौत, 16 घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत : बाबरपुर ड्रेन के पास ट्रक ने रविवार शाम को ट्रक की टक्कर से ऑटो फुटपाथ से टकरा कर पलट गया। इस हादसे में ऑटो के नीचे दबने से एक व्यक्ति व किशोरी की मौत हो गई। जबकि ऑटो चालक सहित 16 लोग घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। अन्य घायलों का सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। ये दो परिवारों व रिश्तेदार करनाल के कोहंड से असंध नाके पर पूजा व नहाने के लिए नहर पर जा रहा थे।

घटना करीब छह बजे की है।

बिहार के शेखपुरा के 35 वर्षीय कुलदीप करनाल के कोहंड में रेलवे फाटक के पास परिवार सहित रहते थे और वहीं पर फैक्ट्री में सिलाई मशीन चलाते थे। शाम करीब 4:30 बजे कुलदीप अपनी पत्नी सरस्वती, बेटी फुल्लो, जूली, बेटे जीतो, साढ़ू के भाई विनोद, विनोद की पत्नी जगमति, बेटी संजना, बेटे सूरज, पड़ोसी की बेटी शिल्पा (16) सहित 17 लोगों के साथ दिल्ली पैरलल नहर किनारे पूजा करने आ रहा था। वे सभी ऑटो में सवार थे। ऑटो कोहंड का संदीप चला रहा था। बाबरपुर ट्रेन के पास पुलिस बूथ के सामने पीछे से तेज गति आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट गया। कुलदीप और शिल्पा नीचे दब गए। चीख-पुकार मच गई। आसापस के लोगों और राहगीरों ने दौड़कर आटो को सीधा किया और घायलों को बाहर निकालकर नेशनल हाईवे की एंबुलेंस से सामान्य अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने घायल कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद शिल्पा की भी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल जगमति, किशन और विभा को पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी शशांक कुमार सावन और थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी