फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में चोरी की वारदात, बैंक अधिकारियों में मच गई खलबली

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोरों ने फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में एंट्री की। उन्‍होंने कैश स्‍ट्रांग रूम तक पहुंचने का प्रयास किया। चोर बैंक के ऊपर बने शोरूम में घुसकर लैंटर काटकर बैंक तक पहुंचे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 03:50 PM (IST)
फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में चोरी की वारदात, बैंक अधिकारियों में मच गई खलबली
कुुरुक्षेत्र में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास।

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। शहर थाना पुलिस के अंतर्गत मोहन नगर में टेलीफोन एक्सचेंज के सामने स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोरों ने फिल्मी स्टाइल में लैंटर काट अंदर जा घुसे। बैंक के स्ट्रांग रूम में पहुंचने का प्रयास किया, मगर सफल नहीं हो पाए। चोरों ने बैंक के पीछे मकान से एक एलईडी चोरी कर ली। सुबह जब कर्मचारी बैंक में पहुंचे तो उन्होंने वहां मलबा व लैंटर कटा देखा। इसकी सूचना बैंक प्रबंधक व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस प्रभारी मनदीप सिंह व पुलिस की अपराध शाखा मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीन आफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए।

मोहन नगर स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की बिल्डिंग मालिक रणजीत सिंह अपने परिवार के साथ आस्ट्रेलिया में रह  रहे हैं। बैंक का मुख्य द्वार गुलजारी लाल नंदा मार्ग पर है, जबकि मकान का मुख्य द्वार पीछे गली में हैं। बैंक के ऊपर बना शोरूम खाली है। माना जा रहा है कि चोर मकान के रास्ते छत से होते हुए बैंक के ऊपरी शोरूम में घुस गए और उन्होंने कटर की मदद से लैंटर को काटा। चोरों ने ऊपरी तल में दो जगह लेटर काटने का प्रयास किया, मगर वे एक जगह ही सफल हो पाए। चोरों ने कैश काउंटर के ऊपर से लैंटर को काटा और अंदर जा घुसे। उन्होंने स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने का प्रयास किया, मगर वे सफल नहीं हो पाए। जिससे बैंक में नकदी सुरक्षित है। चोरों ने पीछे मकान में अलमारी का ताला तोड़ कर तलाशी ली, मगर चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। चोर मकान में लगी एलईडी चोरी कर ले गए।

सुरक्षित है बैंक नकदी व जरूरी कागजात : बैंक प्रबंधक

बैंक प्रबंधक प्रभु दयाल ने बताया कि चोर बैंक के स्ट्रांग रूम को नुकसान नहीं पहुंचा पाए हैं। स्ट्रांग रूम में नकदी व जरूरी कागजात पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बैंक के लगे सीसीटीवी कैमरों के अंदर के कारण केवल चोरों की परछाई दिखाई दे रही है।  

पुलिस कर रही है मामले की जांच : थाना प्रभारी

शहर थाना प्रभारी मनदीप सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने सीन आफ क्राइम टीम को बुलाकर सबूत जुटाए हैं।

chat bot
आपका साथी