अंबाला में युवक को चाकू मारी, घर के बाहर छह युवकों ने किया हमला

अंबाला के जींद हाउस निवासी युवक घर को चाकू घोंप दिया गया। वह खाना खाकर गली में घूम रहा था। तभी छह युवकों ने उसे घेर लिया और उससे मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद युवकों ने चाकू घोंप दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:18 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:18 AM (IST)
अंबाला में युवक को चाकू मारी, घर के बाहर छह युवकों ने किया हमला
अंबाला में एक युवक को चाकू मार दी गई।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। खाना खाकर गली में घूमने के लिए आए जींद हाउस निवासी अंकुश को छह युवकों ने घेर लिया। युवकों ने पहले उससे मारपीट की उसके बाद  पेट में चाकू घोंप कर फरार हो गए। चाकू लगने के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। युवक द्वारा दर्द से चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां आए और उसे ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। जहां घायल का इलाज चल रहा है। घटना बुधवार देर रात 11 बजे की है। शहर थाना पुलिस ने मामले में छह आरोपित राजेश, गौरव, अर्जुन, छोटा, दप्पी व बोंदा के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस तरह से हुई घटना

पुलिस को दिए बयान में हंस राज ने बताया कि वह कपड़ा मार्केट में कास्मेटिक की दुकान पर काम करता है और उसका बड़ा भाई अंकुश शहर में कहीं भी मजदूरी कर लेता है। 23 सितंबर की रात 11 बजे अंकुश खाना खाने के बाद घर से बाहर घूमने के निकला था। जब वह घुमते हुए नदी मोहल्ले के  गोगा मंदिर के पास आर्य समाज मंदिर के पास पहुंचा तो छह युवकों ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था जिन्होंने  उसे घेर  रखा था और बुरी तरह से डंडों से मारपीट कर रहे थे। आरोपित राजेश ने अपने हाथ में चाकू को अंकुश के पेट में घोंप दिया। दर्द से कहराते हुए वह जमीन पर गिर पड़ा और बचाने के लिए शोर मचाया। तभी आसपास के लोग वहां आने लगे तो सभी आरोपित उन्हें देखकर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।  इसके बाद भाई अंकुश को  लहूलुहान अवस्था में ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी