युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और उनके भाई पर गंडासी से हमला, 15 से 20 थे हमलावर

पानीपत में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और उनके भाई पर गंडासी से हमला कर दिया गया था। हमलावरों की संख्‍या करीब 15 से 20 बताई जा रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 11:18 AM (IST)
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और उनके भाई पर गंडासी से हमला, 15 से 20 थे हमलावर
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और उनके भाई पर गंडासी से हमला, 15 से 20 थे हमलावर

पानीपत, जेएनएन। आठ मरला चौक पर शराब के नशे में धुत युवकों ने युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुंडू, उनके भाई व एक अन्य युवक पर गंडासी व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमला करने के बाद भी आरोपित हुड़दंग मचाते रहे।

आठ मरला निवासी जितेंद्र कुंडू ने बताया कि चौक पर गाड़ी में सवार कई युवक नशे में थे और हड़दंग मचाकर लॉकडाउन की अवहेलना कर रहे थे। वह और उसका छोटा भाई राजू, पड़ोसी नितिन मदान ने युवकों को समझाया कि शोर शराबा न करें और घर चले जाएं। इसके बाद युवकों ने फोन कर अपने 15-20 साथियों को बुला लिया। युवकों ने गंडासी व रॉड से उन पर हमला कर दिया। 

युवक ने पुलिस को दी सूचना 

एक युवक ने फोन कर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने युवकों का खदेड़ा। घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनको पीजीआइ रेफर कर दिया गया, लेकिन बाद में तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपित विर्क नगर बताए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों की गाड़ी कब्जे ले ली और तलाश शुरू की।

इधर, गंडासी से हमला, नौ पर केस

गेढ़ी बेसिक गांव के मनोवर हुसैन ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी मोबाइल फोन की दुकान है। शुक्रवार शाम 7:30 बजे वह दुकान में बैठा था। इसी दौरान गांव के कई युवक मोबाइल रिचार्ज करवाने आए थे और उनमें झगड़ा हो गया था। उसने बच्चों की सुलह करा दी थी। इसी बात को लेकर फुरकान, गयुर, ताहिर, फुरकान के साले जाकिर और अन्य चार युवकों ने डंडों व गंडासी से उस पर हमला कर दिया। उसका भाई आतिश और भतीजा शाहरुख उसे छुड़वाने के लिए आए तो आरोपितों ने उन पर भी हमला किया। सनौली थाना पुलिस ने नौ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

जेई के साथ मारपीट, केस दर्ज

छाजपुर सब डिवीजन के जेई भूप सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि चौटाला रोड पर 11 केवी रिसालू फीडर का फाल्ट निकलवा रहा था। इसी दौरान छाजपुर के आजाद और रघबर ने गाड़ी से उसकी गाड़ी व पोल को टक्कर मारने की कोशिश की। दोनों आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की और टी-शर्ट फाड़ दी। सनौली थाना पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दंपती को पीटा, चार पर केस

पसीना कलां की सरोज ने पुलिस को शिकायत दी कि 4 मई को शाम 6:30 बजे वह और उसका पति राममेहर घर पर थे। इसी दौरान पड़ोसी चांदराम, अजरुन, ज्योति और सुनीता ने डंडों व सरियों से हमला कर दिया। आरोपितों ने कहा कि उनके खिलाफ मारपीट के केस को वापस ले लीजिये नहीं तो उन्हें जान से मार देंगे। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी