जींद में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, पत्‍थर मारे, गाड़ी का शीशा तोड़ा

प्रदेश भर में बिजली चोरी पकड़ने का अभियान चल रहा है। जींद के नरवाना में नरवाना में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला कर दिया गया। टीम से हाथापाई हुई और पत्‍थर मारे गए। इस पथराव में टीम की गाड़ी का शीशा टूट गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:48 AM (IST)
जींद में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर हमला, पत्‍थर मारे, गाड़ी का शीशा तोड़ा
जींद के नरवाना में बिजली टीम पर हमला।

जींद, जागरण संवाददाता। बिजली चोरी पकड़ने के लिए प्रदेशभर में निगम की तरफ से अभियान चलाया हुआ है। जिसके लिए टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है। मंगलवार को नरवाना में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर लोगों ने इकट्ठे होकर हाथापाई की और पत्थर मार कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। पुलिस कार्रवाई के लिए टीम ने बिजली निगम एसडीओ को शिकायत दी है।

मंगलवार अल सुबह पांच बजे नरवाना से बिजली कर्मी जयपाल, अंग्रेज, संदीप, जगदीश हवलदार और कांस्टेबल अनिल बिजली चोरी पकड़ने के लिए नरवाना के शास्त्री नगर में गए थे। जब टीम शास्त्री नगर के एक मकान में पहुंची, तो उस दौरान गली में खड़े कुछ लोगों ने इकट्ठे होकर हाथापाई शुरू कर दी। जिन लोगों ने हाथापाई की और लोगों को उकसा कर इकट्ठा किया। उन्हीं लोगों की एक दिन पहले बिजली चोरी पकड़ी गई थी। उन्होंने ही टीम के साथ हाथापाई की, गाली-गलौच की और जान से मारने की कोशिश की है और पत्थर मार कर सरकारी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया।

बिजली कर्मियों ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने भीड़ को बार-बार उकसा कर टीम पर हमला करने व बंधक बनाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान टीम के साथ मौजूद पुलिस कर्मचारी हवलदार जगदीश और कांस्टेबल अनिल ने काफी प्रयास कर बिजली निगम की टीम को वहां से बाहर निकाला। इस दौरान भी आरोपितों ने धमकी दी कि दोबारा इस गली में चोरी पकड़ने आए, तो जान से मार देंगे।

बिजली कर्मियों ने मांग की है कि आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ताकि सरकार के निर्देशानुसार बिजली चोरी पकड़ने की मुहिम को सुचारू रूप से चलाया जा सके। इस घटना से बिजली कर्मचारियों में भय व रोष है। बिजली निगम एसडीओ भजन सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस को शिकायत दे दी है। कुछ लोगों ने टीम के सदस्यों के हाथापाई की है और गाड़ी का शीशा तोड़ा है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखा है।

chat bot
आपका साथी