पानीपत में एक किलो आटा कम निकला, हथियार लेकर आए और चक्‍की मालिक को जमकर पीटा

तहसील कैंप में एक किलो आटा कम देने के आरोप लगाकर चक्की मालिक व उसके तीन बेटों पर कुल्हाड़ी व राड से हमला कर दिया। आरोपित शिंपू ने भतीजे व अन्य चार युवकों के साथ मिलकर हमला किया। केस दर्ज हो गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:06 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:06 AM (IST)
पानीपत में एक किलो आटा कम निकला, हथियार लेकर आए और चक्‍की मालिक को जमकर पीटा
पानीपत में चक्‍की मालिक और बेटे पर हमला।

पानीपत, जेएनएन। तहसील कैंप में एक किलो आटा कम देने का आरोप लगाकर चक्की मालिक व उसके तीन बेटों पर कुल्हाड़ी व राड से हमला कर दिया। पीड़ितों ने भागकर जान बचाई।

तहसील कैंप के कपिल मल्होत्रा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी पिता अशोक मल्होत्रा की कैंप में ही कालू चक्की के नाम से आटा चक्की है। कुछ दिन पहले तहसील कैंप का शिंपू आटा चक्की पर गेहूं पिसवाने आया आया और खुद ही तोलकर रखा गया था। बाद में आया तो एक किलो आटा कम देने का आरोप लगाकर पिता से झगड़ा कर धमकी देकर चला गया। शनिवार को शिंपू अपने भतीजे अंकुश व अन्य तीन-चार युवकों के साथ चक्की पर आया और उन पर, पिता, भाई दीपक व विकास पर कुल्हाड़ी और राड से हमला कर दिया। आपराधिक प्रवृति के शिंपू व आकाश से उन्हें व स्वजनों ने जान का खतरा है। स्वजनों ने उन्हें गंभीर हालात में सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इधर, निंबरी गांव में दो भाइयों ने युवक को पीटा

निंबरी गांव के गुरदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपने अंकल का खाना लेकर जा रहा था। रास्ते में रंजिश में मोहित ने अपने भाई रोहित के साथ मिलकर उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। थाना सदर पुलिस ने दोनों आरोपित भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, फूल विक्रेता पर चाकू से हमला, छह पर केस दर्ज

राजीव कालोनी के जुबेर उर्फ सोनू ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका फूल बेचने का काम है। 11 जून को जिशान ने फोन कर वार्ड 11 चुंगी पर बुलाया। वह चुंगी पर पहुंचा तो रंजिश में जिशान, शोयब, विक्की व अन्य तीन युवकों ने मारपीट की। उसने साले उस्मान व ओम को बुला लिया। आरोपितों ने उस पर चाकू से हमला किया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। स्वजनों ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी