कंबाइन में सो रहे किसान पर हमला कर 1.15 लाख रुपये लूटे

कंबाइन में सो रहे किसान पर चाकू से हमला कर 1.15 लाख रुपये लूट लिए। किसान को बचाने आए चालक के पेट पर बदमाशों ने चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:11 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:11 AM (IST)
कंबाइन में सो रहे किसान पर हमला कर 1.15 लाख रुपये लूटे
कंबाइन में सो रहे किसान पर हमला कर 1.15 लाख रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, पानीपत : चार बदमाशों ने गेहूं काटने के बाद कंबाइन में सो रहे किसान पर चाकू से हमला कर 1.15 लाख रुपये लूट लिए। किसान को बचाने आए चालक के पेट पर बदमाशों ने चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बुलेरो गाड़ी से कंबाइन को टक्कर मारकर भाग गए। पीड़ित द्वारा लूट की शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने मारपीट और चोरी का मामला दर्ज किया है।

मतरौली के किसान प्रताप ने बताया कि वह हर साल कंबाइन से गेहूं की फसल काटकर किराया लेता है। 15 अप्रैल की रात को वह गांव पसीना कलां में किसान सुभाष के गेहूं काट रहा था। रात होने के बाद कटाई बंद कर वह वहीं सो गया। कंबाइन चालक सुक्खा पास ही खेत में सो रहा था। रात करीब 11 बजे एक व्यक्ति शराब के नशे में वहां आया और बिना गाली-गलौज करने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपित साथ मारपीट की। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। देर रात करीब 1 बजे पसीना कलां का राममेहर, राजवीर, नीरज और एक युवक आए। गाड़ी की खिड़की खोल कर एक युवक ने उनके माथे पर चाकू से वार कर दिया। अन्य आरोपितों से गाड़ी से नीचे खींचकर लात-मुक्कों से उसके साथ मारपीट की।

शोर सुनकर उनका चालक सुक्खा आया तो आरोपितों ने उसके पेट में चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी देकर उसे भगा दिया। इसी दौरान अधिक खून बहने की वजह से वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। इस दौरान आरोपित उसके साथ मारपीट करते रहे। सेक्टर-29 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित प्रताप की शिकायत पर आरोपित पसीना कलां के राममेहर, राजवीर, नीरज को नामजद करते हुए एक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी