Crime News: यमुनानगर में युवक को सम्मोहित कर जेब से निकाला एटीएम कार्ड व सिम, खाते से गायब किए 79 हजार रुपये

यमुनानगर में पोली प्लास्टिक कंपनी के कर्मचारी शिवम शुक्ला के साथ अजीब तरह की वारदात हुई। इससे पहले जगाधरी निवासी दुकानदार के साथ भी इस तरह की वारदात हो चुकी हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:21 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:21 PM (IST)
Crime News: यमुनानगर में युवक को सम्मोहित कर जेब से निकाला एटीएम कार्ड व सिम, खाते से गायब किए 79 हजार रुपये
यमुनानगर में युवक के खाते से निकाले हजारों।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर में पोली प्लास्टिक कंपनी के कर्मचारी शिवम शुक्ला के साथ अजीब तरह की वारदात हुई। उसे दो लोगों ने सम्मोहित किया। उसकी जेब से एटीएम कार्ड व मोबाइल से सिम भी आरोपितों ने निकाल लिया। खाते से 79 हजार रुपये साफ कर दिए। शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

उत्तर प्रदेश के जोनपुर निवासी शिवम शुक्ला यहां पोली प्लास्टिक कंपनी में कार्य करते हैं। वह महाराणा प्रताप चौक के पास स्टेट बैंक आफ इंडिया के पास एटीएम में गया था। वहां पर उसे दो लोग मिले। आरोप है कि दोनों ने उसे बातचीत करते हुए सम्मोहित कर लिया और अपने लेकर चल दिए। उसे वर्कशाप रोड पर बैंक आफ इंडिया के एटीएम में लेकर गए और उससे एटीएम कार्ड भी ले लिया।

थोड़ी देर बाद शिवम शुक्ला बदहवास हो गया। बाद में उसे किसी ने उठाकर घर पहुंचाया। जहां होश में आने पर पता लगा कि उसका एटीएम कार्ड व मोबाइल से सिम गायब है। जब शिवम ने अपना अकाउंट चेक किया, तो उनके खाते से 79 हजार रुपये भी साफ थे। इसके बाद से शिवम अपने स्तर उन आरोपितों की तलाश में लगे रहे, लेकिन कोई पता नहीं लगा। जिस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

पहले भी हो चुकी इस तरह की वारदात

इससे पहले जगाधरी निवासी दुकानदार के साथ भी इस तरह की वारदात हो चुकी हैं। उन्हें भी तीन लोगों ने घर में धन गड़ा होने का झांसा दिया। उससे पूजा कराने के नाम पर 25 हजार रुपये ठग लिए। बाद में 20 लाख रुपये और मांगे, लेकिन दुकानदार ने इतने पैसे न होने की बात कहकर मना कर दिया था। बाद में आरोपितों से उसका संपर्क भी नहीं हो सका था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है।

chat bot
आपका साथी