कंपनी के कर्मचारी के रुपयों से खाना खाया, फिर डंडों से पीटकर 73 हजार रुपये लूटे

सौदापुर गांव के बस अड्डा स्थित एक ढाबे पर पहुंचे शराब के नशे में युवक ने एक कंपनी के कर्मचारी की मदद से खाना खाया। कर्मचारी बिल देने लगा तो युवक ने जेब में हजारों रुपये देखकर छीनने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:05 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:05 AM (IST)
कंपनी के कर्मचारी के रुपयों से खाना खाया, फिर डंडों से पीटकर 73 हजार रुपये लूटे
कंपनी के कर्मचारी के रुपयों से खाना खाया, फिर डंडों से पीटकर 73 हजार रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सौदापुर गांव के बस अड्डा स्थित एक ढाबे पर पहुंचे शराब के नशे में युवक ने एक कंपनी के कर्मचारी की मदद से खाना खाया। कर्मचारी बिल देने लगा तो युवक ने जेब में हजारों रुपये देखकर छीनने का प्रयास किया। इस पर कर्मचारी ने युवक को थप्पड़ मार दिए। कुछ देर बाद युवक ने अपने 20 साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी की राड व डंडों से पिटाई कर दी। पीड़ित भागकर गांव की मस्जिद में घुसा तो आरोपितों ने मस्जिद बंद करके उसकी पिटाई की। इसके बाद कर्मचारी की जेब से 73 हजार रुपये लूट लिए।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर मोहम्मदपुर गांव के गौरव शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार के साथ माडल टाउन के शांति नगर में रहता है। गांव सौदापुर के पास स्थित गौतम ट्रेडिग कंपनी में काम करता है। 19 जुलाई को वह अपने ड्राइवर हरप्रीत के साथ कंपनी से सौदापुर बस अड्डे के पास स्थित अंशु ढाबे पर खाना खाने आया था। वहां सौदापुर का अनिल नामक युवक पहुंचा। खाना खाने के लिए पैसे न होने की बात कही। उसने अनिल के पैसे देने की हां भर ली।

पीड़ित के अनुसार खाना खाने के बाद उसने तीनों का 250 रुपये का बिल दिया। उस समय उसकी एक जेब में 73 हजार और दूसरी जेब में 7200 रुपये थे। तब अनिल ने उसकी जेब में रुपये देखकर छीनने का प्रयास किया। इस पर उसने युवक को थप्पड़ मार दिए।

कुछ देर बाद जब वह बस अड्डे के पास पहुंचा तो आरोपित युवक ने अपने 20 से अधिक साथियों के साथ उस पर डंडों से हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए गली में बनी मस्जिद में घुस गया। आरोपितों ने वहां पहुंचकर भी उसकी जमकर पिटाई। इसी बीच ड्राइवर हरप्रीत उसके परिजनों को लेकर मस्जिद पहुंचा और आरोपितों के चंगुल से छुड़ाकर जान बचाई। घायल गौरव को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया है।

पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया कि सौदापुर निवासी अनिल, बिन्ना, मोनू और अन्य आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मुख्य आरोपित अनिल को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी