कार की टक्कर से एएसआइ घायल

पुलिस लाइन के सामने ट्रैफिक जाम खुलवा रहे एएसआइ को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एएसआइ घायल हो गए। सोनीपत के देवडू रोड पर रहने वाले अब्दुल गफार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी बाबरपुर ट्रैफिक थाने में ड्यूटी है।

JagranPublish:Thu, 02 Dec 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:28 PM (IST)
कार की टक्कर से एएसआइ घायल
कार की टक्कर से एएसआइ घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस लाइन के सामने ट्रैफिक जाम खुलवा रहे एएसआइ को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एएसआइ घायल हो गए। सोनीपत के देवडू रोड पर रहने वाले अब्दुल गफार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी बाबरपुर ट्रैफिक थाने में ड्यूटी है।

उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि पुलिस लाइन के पास दिल्ली से करनाल रोड पर ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। वह सिपाही रविद्र के साथ मौके पर पहुंचा और जाम खुलवाने लगा। तभी दिल्ली की तरफ से तेज गति से गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी बाई बाजू व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी। रविद्र ने उन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज खानपुर रेफर कर दिया।

बाद में वह एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपित गाड़ी चालक पंजाब के जिला फतेहगढ़ के अमलो गांव के अजयब दास के खिलाफ मामला दर्ज किया। हादसे में किसान घायल

जासं, पानीपत : बराना गांव के आशु ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पिता सतबीर के साथ मिलकर खेती करता है। उनके पिता सतबीर खेत से काम करके घर लौट रहे थे। तभी पिता को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उन्होंने घायल पिता को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।