अरुण गोलीकांड मामले में उठाई चार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

पानीपत में काबड़ी गांव के किसान अरुण रावल को गोली मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से स्वजन खफा हैं। स्वजनों ने प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:20 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:20 AM (IST)
अरुण गोलीकांड मामले में उठाई चार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग
अरुण गोलीकांड मामले में उठाई चार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग

जागरण संवाददाता, पानीपत: काबड़ी गांव के किसान अरुण रावल को गोली मारने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से स्वजन खफा हैं। अरुण के पिता जनेश्वर रावल ने सिद्धार्थ नगर स्थित राजपूत धर्मशाला में प्रेसवार्ता कर ने कहा कि सीआइए-टू ने मुख्य आरोपित राजन को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया है। अन्य चार आरोपित खुले घूम रहे हैं। बेटा अरुण चारपाई पर है और उठने-बैठने में सक्षम नहीं है। उन्होंने दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के साथ संबंध होने का दावा किया। आरोपितों के खिलाफ पहले भी अपहरण और हत्या के कई मामले दर्ज होने की बात कही। आरोपितों से उन्हें और बड़े बेटे नीरज की जान को खतरा बताया। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल लघु सचिवालय के सामने धरना देंगे। इस मौके पर समाजसेवी सतपाल राणा भी मौजूद रहे।

यह है मामला : काबड़ी गांव के किसान अरुण रावल (25) ने बताया कि उसकी नंगला पार गांव के राजन से दोस्ती थी। 19 जनवरी को राजन व पिटू ने अरुण को कॉल कर कहा कि 50 हजार दे दीजिये, जबकि रुपये उसे लेने थे। उसने मना किया तो गाली-गलौज करने लगे। माडल टाउन में लाल टंकी गोल मार्केट के पास बुलाया। माडल टाउन में रावल बेकरी के पास राजन, पिटू, गौरी, भूरा और संदीप ने अरुण को गोली मारी और फरार हो गए। माडल टाउन थाने में मामला दर्ज है।

एसपी को दे चुके हैं शिकायत, गवाह को धमाने का आरोप

अरुण के स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी शशांक कुमार सावन को शिकायत दे चुके हैं। स्वजनों ने आरोपितों पर गवाहों को धमकाने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी