दीवार तोड़कर दुकान में चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, सात मोबाइल फोन बरामद

दीवार तोड़कर मोबाइल की दुकान में चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:25 AM (IST)
दीवार तोड़कर दुकान में चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, सात मोबाइल फोन बरामद
दीवार तोड़कर दुकान में चोरी करने के आरोपित गिरफ्तार, सात मोबाइल फोन बरामद

जागरण संवाददाता, पानीपत : दीवार तोड़कर मोबाइल की दुकान में चोरी करने के दो आरोपितों को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान पंजाब के अमृतसर के रतनगढ़ के अमृतपाल और अमृतसर के खचलियां गांव के संदीप के रूप में हुई। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर सात मोबाइल फोन, दो हेड फोन, तीन बाडी स्प्रे और घड़ी बरामद की। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया।

सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि करनाल के मुनक गांव के राहुल ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी रिफाइनरी के पास पालाराम मार्केट में मोबाइल फोन की दुकान है। 11 मार्च की रात को पीछे की दीवार तोड़कर दुकान से 30 मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर लिया। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शुक्रवार शाम को सूचना मिली कि चोरी की वारदात करने का आरोपित अमृतपाल अनाज मंडी में घूम रहा है। आरोपित अमृतपाल को काबू किया। आरोपित ने 25 मोबाइल फोन चुराने की वारदात कुबूल की। इसके बाद आरोपित संदीप को ददलाना के पास से गिरफ्तार किया।

----------------- चोरी केआरोपित गिरफ्तार

जासं, पानीपत : नूरवाला की धमीजा कालोनी में घर में चोरी करने के दो आरोपितों को भोला चौक के पास से क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान हरिसिंह कालोनी के बादल और सुमित के रूप में हुई। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर चोरी की गई दो मोबाइल फोन बरामद किए और अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

सीआइएअ-टू इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि धमीजा कालोनी के सूरज ने पुलिस को शिकायत दी कि 7 अप्रैल की रात को वह घर पर मोबाइल फोन चार्जिंग पर लगाकर सो गया था। 8 अप्रैल की सुबह देखा तो दो मोबाइल और पर्स से 3500 रुपये चोरी कर लिए गए। चोर छत के रास्ते घर में घुसे और वारदात करके फरार हो गए। ----------------------

नशे की लत पूरी करने के लिए की थी पड़ोसी के घर चोरी, आरोपित काबू

जासं, पानीपत : पड़ोसी का बिजली का कनेक्शन काटकर घर में घुसकर नकदी और जेवर चोरी करने के आरोपित गीता कालोनी के मोनू को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-टू) ने गिरफ्तार किया। आरोपित मोनू के कब्जे से चोरी के जेवरात बरामद किए हैं। सीआइए-टू प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गीता कालोनी के रामस्वरूप मे पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार रात को वह परिवार के साथ सो रहा था। रात को लाइट गुल हो गई। वह पत्नी के साथ छत पर गया तो पड़ोसी मोनू व अन्य दो युवक भाग रहे थे। तीनों ने उसके घर से 62 हजार रुपये व जेवेर चुराए थे। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोनू नशे का आदी है। इसी वजह से उसकी चोरी की थी।

chat bot
आपका साथी